मुन्ना-मान्यता का झूम बराबर झूम....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर संजय दत्त के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'भुमि' के बारे में जिसका के ट्रेलर रिलीज हो गया है. गौरतलब है की पूर्व में भी फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. अब बारी थी फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो वह भी रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है. बात करे अगर फिल्म के इस रिलीज हो गए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है तो वही बाप बेटी संजय दत्त व अदिति के बीच में भी बाप बेटी वाली मस्ती देखने को मिल रही है.

जी हां देखा जाए तो वैसे भी इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली फिल्म होगी. संजय आखिरी बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आएं थे. आपको बता दे कि जेल से निकलने के बाद संजय दत्त अब अपनी आने वाली फिल्‍म 'भूमि' से एक बार फिर फिल्‍मों में कदम रख रहे हैं.

लेकिन जहां संजय अपनी फिल्‍मों में बिजी हैं तो वहीं अपनी पत्‍नी मान्‍यता और बच्‍चों के साथ भी क्‍वालिटी टाइम बिताने में कोई देरी नहीं करते हैं. शुक्रवार को संजय दत्त की पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने अपने पति के साथ डांस का एक क्‍यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दोनों कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -