नेहा धूपिया के लिए करण जौहर ने रखी शानदार पार्टी
नेहा धूपिया के लिए करण जौहर ने रखी शानदार पार्टी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' जिनका के आज जन्मदिन है. 27 अगस्त साल 1980 में जन्मी नेहा ने आज अपने जीवन के 37 वर्ष पुरे कर लिए है. नेहा फेमिना मिस इंडिया (2002)की फाइनलिस्ट भी रह चुकी है. अभिनेत्री नेहा धूपिया का जन्म केरल के कोच्चि में हुआ था. नेहा ने अपने करियर की शुरुआत एक थिएटर आर्टिस्ट के रूप में की थी. वर्ष 2002 में नेहा धूपिया ने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया जिसमे वह वीनर रही थी. इसके बाद नेहा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म 'कमायत' से की थी.

फिल्म में उनके अपोजिट रोल में अभिनेता 'अजय देवगन' थे. फिल्म सुपरहिट हुई थी. बता दे की फिल्ममेकर करण जौहर और नेहा धूपिया की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. नेहा के जन्मदिन पर  करण ने अपने घर नेहा के लिए पार्टी रखी, जहां बॉलीवुड के कई सिलेब्स पहुंचे. मल्लिका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, माहीप कपूर और अनु दीवान, करण जौहर के करीबी दोस्तों में से हैं.

कोई भी पार्टी इनके बिना पूरी कैसी हो सकती है. प्रीति जिंटा का आना किसी सरप्राइज से कम नहीं था. दरअसल प्रीति अपनी शादी के बाद बहुत कम ही सोशल गैदरिंग में नजर आती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -