नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को पूरा हुआ एक साल
नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को पूरा हुआ एक साल
Share:

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को फर्स्ट एनिवर्सरी है. दोनों की शादी को एक साल बीत गया है और दोनों अपनी 6 महीने की बेटी मेहर के साथ मॉरिशियस में समय बिता रहे हैं. ये सभी जानते हैं कि नेहा चुपचाप शादी कर ली थी जिसकी खबर लगते ही फैंस हैरान रह गए थे. अब उनकी शादी को एक साल बीत चुका है. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

इन दोनों ने पिछले साल गुपचुप तरीके से दिल्ली में शादी कर ली थी. इसकी जानकारी अपने फैंस को उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने शादी कर ली है. दोनों की शादी के समय से ही यह माना जाने लगा था कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं. इतना ही नहीं, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी के करीब तीन महीने बाद इस खुलासा किया कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसे ये बात भी सामने आई थी कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद उन्होंने जल्दी में शादी कर ली. 

इस बारे में उन्होंने बताया कि उनकी शादी से ही नेहा प्रेग्नेंट थीं. अंगद ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को इस (शादी से पहले नेहा की प्रेग्नेंसी) बारे में बताया था तो उन्हें बहुत डांट पड़ी थी. अंगद ने कहा कि शायद मेरे पेरेंट्स ने मुझसे यह उम्मीद नहीं की थी. इसके बाद शादी के 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को दोनों के घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा.

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ सैफ अली खान पगड़ी बाँधा लुक

रिलीज़ हुआ प्रभुदेवा-तमन्ना की हॉरर फिल्म का टीज़र

दे दे प्यार दे के लिए रकुल ने सीखी ये खास चीज़, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -