दे दे प्यार दे के लिए रकुल ने सीखी ये खास चीज़, देखें वायरल वीडियो
दे दे प्यार दे के लिए रकुल ने सीखी ये खास चीज़, देखें वायरल वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह बहुत जल्द बड़े पर्दे पर सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नज़र आने वालीं हैं. रकुल ने बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन आज सभी की चहेती हैं. उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को दशकों ने काफी ज्यादा प्यार से भी नवाज़ा है. बता दें, ये फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने वाली है. लेकिन इस फिल्म के लिए रकुल ने कितनी मेहनत की है इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें रकुल प्रीत सिंह ने मूवी ‘दे दे प्यार दे’ के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. उन्होंने इस फिल्म के लिए 8 किलो वजन भी बढ़ाया है, कि वो इस आने वाली फिल्म में आयशा का किरदार कर सकें. इसके साथ ही साथ अभिनेत्री ने फिल्म के लिए बार टेंडिंग के गुण भी सीखे हैं. यानि रकुल ने कई सारी चीज़ें सीखी हैं ताकि फिल्म में परफेक्ट एक्टिंग करनी पड़ी. फिल्म में उनके किरदार की ज़रूरत थी कि उन्हें बार टेंडिंग आती हो, इसके लिए अभिनेत्री ने इसकी क्लासेस भी की थी.

बता दें, अपनी तैयारी के बारे में बोलते हुए रकुल ने कहा है कि ‘मैंने बारटेंडिंग की वर्क शॉप एक हफ्ते के लिए ली थी, मेरे किरदार को इसकी ज़रूरत थी, इसमें मुझे काफी मज़ा भी आया है, इस वर्कशॉप में मैंने कई बार टेंडर्स के कई गुण सीखे हैं.’ आगे अभिनेत्री ने कहा कि ‘सबसे ज्यादा चैलेंज था ग्लासेस को फ्लिप करना जैसा बार टेंडर्स करते हैं, फिर मैंने उसे भी सीख लिया.’ इसका वीडियो भी सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

21 साल की हुई आमिर की छोटी सी Ira, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Sacred Games 2 से रिवील हुआ नवाज़ुद्दीन का लुक

Clash : आयुष्मान की फिल्म को दो और फिल्में देने वाली है टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -