रिलीज़ हुआ प्रभुदेवा-तमन्ना की हॉरर फिल्म का टीज़र
रिलीज़ हुआ प्रभुदेवा-तमन्ना की हॉरर फिल्म का टीज़र
Share:

प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म ‘खामोशी’ का आधिकारिक टीजर सामने आ चुका है. फिल्म मेकर्स के द्वारा इसका टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. बता दें, कुछ दिन पहले इसका पोस्टर सामने आया था और अब टीज़र भी आ चुका है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. आइये देखें इसका हॉरर टीज़र.

आपको बता दें कि इस फिल्म के टीजर से पहले ही इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया था, उसके बाद से ही फिल्म के टीजर का इंतज़ार सभी दर्शकों को बेसब्री से था, अब फिल्म मेकर्स ने वो इंतज़ार ख़त्म करते हुए इसका पहला आधिकारिक टीजर रिलीज़ कर दिया है. हॉरर फिल्म का टीज़र देख आपको भी मज़ा आने वाला है. इसी के साथ आपको बता दें, फिल्म ‘खामोशी’ की घोषणा साल 2014 में की गई थी, फिल्म में मुख्य किरदारों के लिए तमन्ना और प्रभु देवा को साइन किया गया था. यहां देखें वीडियो-

फिल्म के रिलीज़ किये गये टीजर में प्रभुदेवा एकदम अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहें हैं. टीजर देखकर ये पता चलता है कि प्रभुदेवा इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म बड़े पर्दे पर 31 मई 2019 को दस्तक देगी. अब देखना होगा इतने समय से अटकी ये फिल्म किस तरह लोगों को डरा पाती है. 

दे दे प्यार दे के लिए रकुल ने सीखी ये खास चीज़, देखें वायरल वीडियो

21 साल की हुई आमिर की छोटी सी Ira, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Sacred Games 2 से रिवील हुआ नवाज़ुद्दीन का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -