डॉक्टरों की लापरवाही, मरीज की नाक से निकले कांच के टुकड़े
डॉक्टरों की लापरवाही, मरीज की नाक से निकले कांच के टुकड़े
Share:

भोपाल/ब्यूरो। कुछ दिनों पहले एक बस और (ट्रक डंपर ) हादसे में हुई थी घटना जिसमें घायल हुई कॉलेज स्टूडेंट प्रियंका दुगारिया को मल्टी केयर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। जिसमें डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है ठीक से इलाज ना करने की वजह से 20 दिन बाद कॉलेज स्टूडेंट प्रियंका दुगारिया मरीज की नाक से निकले 10-11 एमएम कांच के 4 टुकड़े जिसके कारण प्रियंका का खाना पीना क्या बोलना भी ठीक से नहीं हो पा रहा है। 

मल्टिकेयर हॉस्पिटल वालों ने नहीं सुनी मरीज डिस्चार्ज पीड़िता करती रही लगातार शिकायत लेकिन नाक से ब्लड आना बंद नहीं हो पा रहा है अपने बेहतर इलाज के लिए वही अपने शहर के आसपास के बड़े शहर भोपाल के नामी हॉस्पिटल की लापरवाही है लेकिन जब मरीजों के साथ लापरवाही करने पर उतारू हो जाएं तो फिर मरीज का तो ईश्वर ही मालिक है। पूरा मामला राजगढ़ ब्यावरा के ग्राम भाटखेड़ी में रहने वाली की एमबीए की छात्रा प्रियंका दुगारिया का है बस और डंपर हादसे में सबसे ज्याद चोट आई थी। 

एक्सीडेंट में उनके आगे के कुछ दांत भी टूट गए थे नाक में कुछ कांच के टुकड़े भी लगे हुए थे।दोराहे पर स्थित बालाजी होसपिटल में एक दिन भर्ती रहने के बाद पीड़िता को भोपाल के हमीदिया रोड रॉयल मार्केट मल्टिकेवर हॉस्पिटल में रेफर किया गया। था 30 जुलाई से 5 अगस्त रही थी मल्टिकेयर हॉस्पिटल में एडमिट और उसके साथ उसकी टीम भी भर्ती रही जिन्होंने बताया है कि उनके साथ इलाज के नाम पर बड़ी लापरवाही की गई है।डिस्चार्ज होने के बाद भी दो बार मल्टिकेयर पहुंची थी पीड़िता लेकिन फिर भी डॉक्टरों ने न तो ठीक से इलाज किया और न ही ध्यान दिया है

दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

लखीमपुर हिंसा: जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा

'पैसे दो और किसी का भी फोन हैक करवा लो', इस कंपनी के ऑफर ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -