पाक की नापाक हरकत, फिर तोडा संघर्ष विराम
पाक की नापाक हरकत, फिर तोडा संघर्ष विराम
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी घिनौनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है, हर बार संघर्ष विराम का उल्लंघन करता है, हर बार मुँह की खाता है लेकिन फिर वही ख़ता दोहराता है. इस बार पाकिस्तान ने फिर वही गलती दोहराई है, ख़बरों के अनुसार सोमवार को पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर की बारामुला डिस्ट्रिक्ट के उरी क्षेत्र में फिर सीज़ फायर तोडा गया, जिसका भारतीय जवानों ने मुहतोड़ जवाब दिया. यह फायरिंग आधे घंटे तक लगातार चली. हालाँकि इसमें अभी तक किसी नुकसान की खबर नहीं है.

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी सैनिकों ने आज दोपहर भी भारतीय चौकी पर गोलीबारी की जिसका जवाब भारतीय सैनिकों ने बखूबी दिया. सेना के अधिकारीयों ने बताया कि, सेना के जवानों ने जब उरी की सरहद के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं तब उन्होंने घुसपैठियों पर हमला किया, भारतीय जवानों की गोलियों ने घुसपैठियों को वापस लौटने पर मजबूर कर दिया. 
 
आपको बता दें कि, इस वर्ष में जनवरी में सबसे ज्यादा बार पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है. 18 जनवरी के बाद से पाकिस्तान द्वारा हुई गोलीबारी में अब तक 6 जवान शहीद हुए हैं जबकि 8 बेगुनाहों की जान इस फायरिंग में गई हैं. गौरतलब हैं कि, 2017 में पाकिस्तान की ओर घुसपैठ की 406 बार कोशिश की गई. इसमें सबसे ज्यादा 84 बार केरन सेक्टर में जबकि 61 बार माछिल में घुसपैठ कि कोशिशे हुई . इसके अलावा तंगधार में भी 48 बार घुसपैठ की घटना हुई हैं .

पाक ने सीमा के चप्पे-चप्पे पर आतंकी तैनात किये

तलाक के बाद पति-पत्नी एक-दूसरे के फोटो का कही भी इस्तेमाल ना करें- SC

क्या कहता हैं देश का इकोनॉमिक सर्वे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -