पाक ने सीमा के चप्पे-चप्पे पर आतंकी तैनात किये
पाक ने सीमा के चप्पे-चप्पे पर आतंकी तैनात किये
Share:

सरहद पर होनी नापाक कोशिशों को जारी रखते हुए पाकिस्तान हर दिन नए तरीको से अपने कारनामो को अंजाम देने की कवायद में लगा रहता है. इस कोशिश में अब एक नई साजिश के तहत अब पाकिस्तान ने नई स्पेशन ऑपरेशन टीम (SOT) बनाई है जो अब उसके आतंकी कामो को सरंजाम देगी. ये टीम भारत में आतंकी गतिविधियां और घुसपैठ की सरपरस्ती करेगी. भारत के खिलाफ पाकिस्तान आतंकी, सेना और आईएसआई तीनो की मदद से सीमा पर हर बार इस तरह की कोशिशे करता रहा है जो हर बार नाकाम रही है.

खुफिया जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने स्पेशल फोर्स के साथ मिलकर एक नई SOT बनाई है जो खूंखार आतंकियों को गहन ट्रेनिंग देगी. हाल ही में पाकिस्तान में हुई आईएसआई और सेना के आला अफसरों की मुलाकात में इस नापाक साजिश का खाका तैयार किया गया है. सूत्रों के अनुसार पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में 13 नए लॉन्चिंग पैड्स पर 386 आतंकी होने की गुप्त जानकारी भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को मिल गई है.

खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरेज के सामने सीमापार बने हुए कैंप में 9 खूंखार आतंकियों की मौजूदगी है. माछिल सेक्टर में सीमापार 35 आतंकी, केरन सेक्टर के सामने 36 आतंकी, तंगधार सेक्टर में 33 आतंकी, नौगाम में 18, ऊरी में 32, रामपुर में 26, पूंछ में 35, कृष्णा घाटी में 34, मेंढर में 8, बिंबर गली में सबसे ज्यादा 77 आतंकी भारत में घुसने की तैयारी में है.

बहन ने किया दरिंदगी का विरोध तो भाई ने ली जान

काबुल हमलों के पीछे पाक की साजिश !

पाकिस्तानी गोलाबारी में मरने वालों की संख्या बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -