सचिन के साथ नीतू कपूर ने शेयर की बेटे रणबीर की तस्वीर
सचिन के साथ नीतू कपूर ने शेयर की बेटे रणबीर की तस्वीर
Share:

आज के समय में स्टार्स को पुराने दिनों में खोया हुआ देखा जा रहा है सभी पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. ऐसे में इन्ही में शामिल हुईं हैं नीतू कपूर. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish we had the powers to Knock all Sickness Stress Sufferings Viruses out of this planet 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

आप देख सकते हैं इसमें एक तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाथों में बैट लिए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में रणबीर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों हाथों में बैट लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में नीतू कपूर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "काश हमारे पास पावर होती कि हम सारी बीमारियां, स्ट्रेस और वायरस को इस ग्रह से बाहर फेंक पाते." जी दरअसल नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इसी के साथ वह अपने परिवार संग अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हर दिन उन्हें एक नयी तस्वीर के साथ बेहतरीन अंदाज में देखा जाता है. आपको पता ही होगा कि भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इसी के कारण देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. वैसे अब तक देश में कोरोना के मरीजों की संख्या काफी अधिक हो गई है. वहीं, इस संक्रमण की चपेट में आने से अब तक कई लोग मौत को भी गले लगा चुके हैं जो बहुत दुःख की बात है.

पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले

रामायण के चलते ट्रोल होने पर सोनाक्षी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

गर्लफ्रेंड का हेयरकट करते नजर आए राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -