गर्लफ्रेंड का हेयरकट करते नजर आए राजकुमार राव

Apr 18 2020 08:00 AM
गर्लफ्रेंड का हेयरकट करते नजर आए राजकुमार राव

इस समय देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है. दुनियाभर में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में इस समय लॉकडाउन में अपनी बोरियत को दूर करने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड सितारों ने भी एक नया ट्रेंड शुरू कर रखा है जहां वो घर पर ही अपने बाल काट रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

जी हाँ, हाल ही में एक्टर राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का हेयरकट किया है. आप देख सकते हैं खुद पत्रलेखा ने वो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ट्रिमर के जरिए राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड का हेयरकट कर रहे हैं. वहीं पत्रलेखा वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं- ''जहां चाह वहां राह.'' जी दरअसल इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कोई हैरान हो रहा है तो कोई राजकुमार की तारीफ कर रहा है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और अदिति राव हैदरी ने भी वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. आप सभी को पता ही होगा कोरोना के बीच कई बॉलीवुड सितारों ने अपने नए हेयरकट दिखाए हैं. जी दरअसल अभी कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली का हेयरकट किया था. वो वीडियो काफी वायरल रहा था. उसके बाद नीना गुप्ता भी हेयर कट के लिए सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

कोरोना नेगेटिव आई फराह खान अली की रिपोर्ट, ख़ुशी से लगा दी ट्वीट्स की झड़ी

लॉकडाउन में विराट पर चिल्लाने लगी अनुष्का, कहा- 'ऐ कोहली... क्या कर रहा है, चौका मार ना'

पति का हेयरकट करते नजर आईं नीना गुप्ता