पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले
पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने पुराने दिनों को आजकल लगातार याद कर रहे हैं. वैसे भी उनकी लगभग हर फिल्म हिट रही है और आपको याद ही होगी साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म शोले का अलग ही मुकाम है. जी दरअसल यह फिल्म हर मायने में क्लासिक है और इस फिल्म के प्रीमियर की एक पुरानी फोटो अमिताभ ने शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने पुरानी यादों को भी एक बार फिर ताजा किया है. जी हाँ, हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है.

 

आप देख सकते हैं यह फोटो मिनर्वा में हुए फिल्म शोले के प्रीमियर का है. इस फोटो में अमिताभ के माता, पिता और पत्नी जया मौजूद हैं. आप देख सकते हैं अमिताभ ने फोटो के अलावा एक और खास बात का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने विनोद खन्ना संग बिताए पलों को याद किया. जी दरअसल अमिताभ ने लिखा- ''15 अगस्त 1975 मिनर्वा में शोले के प्रीमियर पर...मां, बाबूजी, जया और बो टाइ के साथ मैं. जया कितनी प्यारी लग रही है...यह 35 मिमि प्रिंट, 70 मिमि स्टीरियो साउंड प्रिंट था...पहली बार भारत में कोई कस्टम्स (टैक्स) में फंसा था लेकिन जब आधी रात में प्रीमियर खत्म हुआ तब हमें पता चला कि 70 मिमि प्रिंट कस्टम्स से बाहर निकल चुका था. हमने रमेश सिप्पी जी को बताया. यह 70 मिमि स्टीरियो में आने वाली पहली फिल्म थी. मैं बालकनी में विनोद खन्ना के साथ बैकर सुबह के 3 बजे तक इस फिल्म को देखता रहा.''

आप सभी को बता दें कि अमिताभ अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें साझा करते रहते हैं लेकिन शोले की बात ही कुछ और है. वैसे इस पुरानी फोटो में भी भले ही वे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने लोगों का ध्यान शोले की ओर खींचा है जो एक बेहतरीन फिल्म रही थी.

सनी सेल्फी पोस्ट कर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खूबसूरत संदेश

25 करोड़ दान देने को लेकर इस एक्टर ने साधा निशाना, कहा- 'रकम बताना जरुरी है क्या'

पति का हेयरकट करते नजर आईं नीना गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -