भतीजे की शादी में नहीं शामिल हुई नीतू कपूर, इंस्टाग्राम पोस्ट कर किया बहु का स्वागत
भतीजे की शादी में नहीं शामिल हुई नीतू कपूर, इंस्टाग्राम पोस्ट कर किया बहु का स्वागत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के भाई अरमान जैन की शादी की तस्वीरें और वीडियोइस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आपको पता ही होगा इस शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आए और सभी का लुक काफी बेहतरीन रहा. इस दौरान नीतू कपूर अपने भतीजे की शादी में नहीं पहुंच सकीं क्योंकि वह अपने पति यानी अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने के चलते उनकी देखभाल में लगी हुईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

वहीं नीतू ने इंस्टाग्राम पर दोनों को आशीर्वाद दिया है. उन्होंने अरमान जैन की दुल्हन अनीसा मल्होत्रा का परिवार में स्वागत करते हुए लिखा, "परिवार में स्वागत है अनीसा मल्होत्रा. प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद." आप सभी देख सकते हैं शादी की जोड़े वाली दोनों की तस्वीर पर नीतू ने कई सारे दिल वाले इमोजी बनाते हुए अपना प्यार जाहिर किया है. आप सभी को पता ही होगा कि ये शादी समारोह 1 फरवरी को मेहंदी की रस्म के साथ शुरू हुआ था.

सोमवार को संगीत और शादी की रस्में हुईं जिनमें तमाम सेलेब्स ने हिस्सा लिया. वहीं इस शादी समारोह में अमिताभ बच्चन, बोनी कपूर, अनन्या पांडे, शनाया कपूर से लेकर करीना कपूर और सैफ अली खान तक कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. इसी के साथ अब तक इस शादी से तमाम सेलेब्स के वीडियो वायरल हो चुके हैं और तैमूर अली खान से लेकर अनिल कपूर तक के डीजे पर नाचने वाले वीडियो सामने आ चुके हैं. इस दौरान अनिल ने अपनी फिल्म 'राम लखन' के गाने 'वन टू का फोर' पर जबरदस्त डांस किया वहीं करीना भी नाचे हुए नजर आ चुकीं हैं.

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट

फिल्म फेयर में ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरुचा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पेंटी पहनना भूल गई'...'

नए फोटोशूट में पिंक ड्रेस पहनकर हिना खान ने गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -