नए फोटोशूट में पिंक ड्रेस पहनकर हिना खान ने गिराई बिजलियाँ
नए फोटोशूट में पिंक ड्रेस पहनकर हिना खान ने गिराई बिजलियाँ
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से जगह बनाने वाली हिना खान वेब सीरीज ‘हैक्ड’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज इस हफ्ते 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इससे पहले हिना खान ने अपना एक ताजा फोटोशूट शेयर करते हुए सनसनी मचा दी है जो आप देख सकते हैं. इस फोटोशूट में वह बहुत बेहतरीन लुक में नजर आईं हैं.

हिना खान का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जिनका स्टाइल सेंस काफी कमाल का है और हिना का लुक दिल को मोह लेता है. अभी कुछ देर पहले हिना खान ने अपना ताजा फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ कोहराम मचा दिया है और इस दौरान वह काफी बेहतरीन अंदाज में दिखाई दी है. इस दौरान पिंक ड्रेस में हिना खान बेहद बोल्ड अंदाज के साथ नजर आईं हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा है.

आपको पता हो हिना खान बहुत जल्द ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार है और इसी के साथ वह डैमेज्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. हिना ने टीवी से बॉलीवुड में कदम रखा है लेकिन उनकी पॉपुलरिटी काफी कमाल की है. हिना बहुत दिलकश लगती हैं और जो उन्हें एक बार देख लेता है वह उनका दीवाना हो जाता है. फिलहाल आप देखिए हिना खान के यह फोटोज जो इस समय चर्चा में बने हुए हैं.

पति संग शाही अंदाज में शादी एन्जॉय करते नजर आई रीवा की राजकुमारी

कोरोना वायरस से लड़ने चीन पहुंची राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा- 'नासा से दवाई मंगाई है...'

माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -