बेटी रिद्धिमा और मनीष मल्होत्रा संग ठुमके लगाती नज़र आई नीतू कपूर
बेटी रिद्धिमा और मनीष मल्होत्रा संग ठुमके लगाती नज़र आई नीतू कपूर
Share:

अभिनेत्री नीतू कपूर पार्टियों की बहुत शौक़ीन है। हाल ही में नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी करने के लिए गई हुई थी। मनीष ने अपने कई और फ्रेंड्स को भी पार्टी में बुलाया था। नीतू ने पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है, जिसमें सभी जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। 

वीडियो में नीतू ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाई दे रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने मैचिंग हील पहन रखी है। अभिनेत्री ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। रिद्धिमा ब्लैक ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है। वहीं मनीष ब्राउन जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में नज़र आ रहे है। नीतू मनीष और बेटी रिद्धिमा के साथ जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही है। मनीष के बाकी फ्रेंड्स भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। सभी जमकर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिद्धिमा ने भी इस पार्टी नाइट की कुछ ग्लैमरस फोटोज इंस्टा स्टोरी में साझा की हैं। इन फोटोज में सभी ब्लैक ड्रेस कोड में दिखाई दे रही है। सभी जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो नीतू बहुत जल्द फिल्म जुग जुग जियो में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अनिल कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे। 

 

अगर मिल जाए ऐसी लड़की तो चट मंगनी और पट ब्याह कर लेंगे सलमान खान!

तारा सुतरिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि फैंस के भी छूट गए पसीने

अपनी टाइट पैंट की वजह से ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने कहा- ''कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -