पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी
पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी
Share:

70 और 80 के दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक ऋषि कपूर के पत्नी नीतू सिंह का आज जन्मदिन है और वह इस वक्त अपने पति ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में मौजूद हैं. अभिनेता ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और नीतू इस कठिन समय में अपने पति के साथ बन हुई हैं. बताया जा रहा है कि ऋषि इस साल सितंबर में भारत आ सकते हैं. 

अदाकारा नीतू सिंह द्वारा अपने एक दशक के करियर में कई हीरोज के साथ हिट फिल्में दीं है. हलांकि उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेता ऋषि कपूर के साथ पसंद की गई थी. जो कि बाद में उनके बैटरहॉफ भी बनी और नीतू एवं ऋषि कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम भी कम भी नहीं है.

खा जाता है कि फिल्म कभी-कभी के दौरान ऋषि कपूर और नीतू सिंह का अफेयर शुरू हुआ था, जो कि बाद में कई फिल्मों में देखने को मिला और दोनों की जोड़ी उस जमाने में किशोरों को बहुत पसंद भी थी. एक साक्षात्कार में नीतू सिंह ने बताया था कि- मैं पहली बार ऋषि से आरके स्टूडियो में मिली थी, जहां उनकी फिल्म 'बॉबी' की शूटिंग चल रही थी. हालांकि हमारी ठीक से जान-पहचान फिल्म 'जहरीला इंसान' के सेट पर हुई थी और मुझे पहली बार उनसे मिलकर बिलकुल अच्छा नहीं लगा था. वो मुझे बात-बात पर टोकते रहे और मुझे लगा कि वो एक बहुत ही रुखे इंसान हैं, हालांकि फिर आहिस्ता-आहिस्ता दोस्ती हो गई और फिर शादी कर ली गई.

 

Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan

सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'

सिंगर हार्ड कौर ने दी अमिताभ-अक्षय को गलियां, ऐसा किया पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -