सिंगर हार्ड कौर ने दी अमिताभ-अक्षय को गलियां, ऐसा किया पोस्ट
सिंगर हार्ड कौर ने दी अमिताभ-अक्षय को गलियां, ऐसा किया पोस्ट
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर विवादों में फंस चुकीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और रैपर हार्ड कौर अब एक बार फिर से विवादों में घिरी हैं. बता दें, हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज पर हमला बोला है. अपने पोस्ट से उन्होंने बॉलीवुड के सितारों को बुरा भला कहा है. बता दें, उन्होंने अपने पोस्ट में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का जिक्र किया है और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए भद्दी बातें भी लिखी हैं. आइये आपको भी बता दें, ये पोस्ट. 
 
दरसल, हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर की है, और उसमें उन्होंने लिखा है कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और चेतन भगत जैसे सेलेब्रिटीज ने कांग्रेस सरकार के दौरान बढ़ती पेट्रोल की कीमतों पर खूब हंगामा किया था लेकिन भाजपा सरकार द्वारा बढ़ाई गई पेट्रोल की कीमतों पर यही लोग चुप्पी साधे बैठे हैं. वहीं इस तस्वीर में सेलेब्रिटीज के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट भी दिखाए गए हैं. इस तस्वीर के साथ हार्ड कौर का कहना है कि बॉलीवुड में 90 प्रतिशत से ज्यादा सेलेब्रिटीज भारत के सबसे बेकार लोग हैं. इस पोस्ट में उन्होंने एक भद्दी गाली का भी इस्तेमाल किया है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे हैं जिनके फैंस को इस बात को बुरा लग सकता है. 

हार्ड कौर ने इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर अपने सोशल एकाउंट के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद हार्ड कौर पर देशद्रोह मानहानी और आइटी एक्ट के तहत गंभीर मामले दर्ज किए गए थे. वहीं एक दूसरी घटना की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2015 में एक ईवेंट में हार्ड कौर नशे में ऐसी धुत हो गई थीं कि उन्होंने जमकर हंगामा मचाया था. इस हंगामे का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो भद्दी-भद्दी गालियां देती दिखाई दी थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हार्ड कौर, अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं. अपनी सोलो एल्बम से पहचान बनाने वाली हार्ड कौर एक वक्त पर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फीमेल रैपर थीं. 

...तो यह निर्देशक है फिल्मों का सबसे बड़ा दीवाना, रोज देखता है आर्टिकल 15 !

Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -