जल्द ही डायमंड लीग लुसाने में हिस्सा ले सकते हैं नीरज चोपड़ा
जल्द ही डायमंड लीग लुसाने में हिस्सा ले सकते हैं नीरज चोपड़ा
Share:

मांसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे विश्व के शीर्ष भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) 30 जून को यहां होने वाले वांडा डायमंड लीग के छठे चरण के माध्यम से फील्ड पर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते है। डायमंड लीग (Diamond League) के गत विजेता नीरज ने इस संबंध में कोई पुष्टि अब तक नहीं की है, लेकिन आयोजकों ने अपनी वेबसाइट पर बोला है कि वह आयोजन में हिस्सा लेने जा रहे हैं।
 
वेबसाइट पर जारी बयान का कहना है कि- भाला फेंक प्रतियोगिता में, भारतीय ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा को चेक (गणराज्य) के जाकुब वाडलेच और जर्मनी के जूलियन वेबर का सामना करना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि नीरज ने पिछले महीने ट्विटर पर एलान किया था कि प्रशिक्षण के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव भी आने लगा था और एहतियात के तौर पर वह नीदरलैंड में एफबीके गेम्स (4 जून) और फिनलैंड में पावो नूरमी खेलों (13 जून) में भाग नहीं ले पाएंगे। वह भुवनेश्वर में चल रही राष्ट्रीय अंतरराज्यीय सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप से भी बाहर रहे हैं। नीरज ने 5 मई को 88.67 मीटर के थ्रो के साथ दोहा डायमंड लीग में पहला स्थान हासिल कर सीजन की जोरदार शुरुआत भी कर चुके है। 

AFC U17 Asian Cup में वियतनाम के विरुद्ध इंडिया की नजरें विजयी शुरुआत पर

फुकसोविच ने फ्रिट्ज को मात देकर किया उलटफेर

रोहित शर्मा की ख़राब फॉर्म का क्या किया जाए ? ग्रीम स्मिथ ने बता दिया रामबाण उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -