फुकसोविच ने फ्रिट्ज को मात देकर किया उलटफेर
फुकसोविच ने फ्रिट्ज को मात देकर किया उलटफेर
Share:

मार्टन फुकसोविच  ने स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में टेलर फ्रिट्ज को 6-4, 7-5 से हराकर उलटफेर किया तो वहीं फ्रांसिस टियाफो भी अपना मैच में जीत हासिल कर अंतिम चार में पहुंचने में कामयाबी भी हासिल कर लिवि है। खबरों का कहना है कि अमेरिका के दो खिलाड़ियों की टक्कर में अनुभवी फिट्ज मैच के शुरुआती सेट में लय अपने नाम करने  के लिए जूझते रहे। 

इतना ही नहीं दूसरे सेट में जब दोनों का स्कोर 5-5 की बराबरी पर था तब फुकसोविच ने 8वीं रैंकिंग के खिलाड़ी का सर्विस तोड़ा और अगले गेम में अपने चौथे मैच प्वाइंट को भुनाकर मुकाबला भी अपने नाम कर लिया है। बता दें कि फुकसोविच के सामने सेमीफाइनल में अब टियाफो की चुनौती होने वाली है। हंगरी के टियाफो 2021 के उपरांत पहली बार किसी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंच चुके है। 

बता दें कि तीसरी वरीयता प्राप्त इस खिलाड़ी ने लोरेंजो मुसेटी को   6-7, 7-6, 6-2 से मात दे दी है। स्थानीय खिलाड़ी यान-लेनार्ड स्ट्रफ ने फ्रांस के अनुभवी रिचर्ड गैस्केट को 6-4, 7-5 से  मात दे दी है। वह सेमीफाइनल में चौथी वरीयता प्राप्त ह्यूबर्ट हुर्कज का सामना  करते हुए दिखाई देने वाले है। हुर्कज ने ऑस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफर ओ'कोनेल को 6-4, 6-4 से मात दे दी है। 

रोहित शर्मा की ख़राब फॉर्म का क्या किया जाए ? ग्रीम स्मिथ ने बता दिया रामबाण उपाय

आज भी लोगों के दिलों में जिन्दा है मिल्खा सिंह

वीडियो-फोटो और भी बहुत कुछ.., बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस की 1500 पन्नों की चार्जशीट, 22 को सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -