ड्रेस के चलते ट्रोल होने पर भड़कीं नीना गुप्ता, कहा- 'केवल बकवास है'
ड्रेस के चलते ट्रोल होने पर भड़कीं नीना गुप्ता, कहा- 'केवल बकवास है'
Share:

नीना गुप्ता बॉलीवुड में अपने काम के चलते चर्चाओं में हैं। लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं और उन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आजकल नीना अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो।।। को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े किस्सों को साझा किया है। ऐसे में आजकल वह यह किताब सभी को दे रही है। बीते दिनों ही वह मशहूर लेखक गुलजार के घर पहुंचीं थीं और उन्होंने इस दौरान गुलजार को अपनी ऑटोबायोग्राफी की और इसको पढ़ने का अनुरोध किया है। वहीं उस समय नीना गुप्ता ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जो बहुत शार्ट थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बीते दिनों गुलजार से मुलाकात के वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और इसके चलते वह ट्रोल हुई थीं। अब उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में ट्रोल करने वालों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा, 'मुझे समझ में नहीं आता कि कोई कब लिखता है कि मुझे इसके लिए ट्रोल किया गया है। केवल बकवास है। 'ट्रोलिंग' की परिभाषा क्या है? क्या इसका मतलब यह नहीं है कि कई लोग आपकी आलोचना कर रहे हैं? मुझे कितनी तारीफ मिली है, इसे देखिए। क्या मुझे सच में सिर्फ 2 या 4 लोगों की चिंता करनी चाहिए?'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, ''मैं 2 से 4 लोगों को कोई महत्व क्यों दूं, जब उनमें केवल एक प्रतिशत ही होता है जो उन लोगों से अलग हैं, जिन्होंने मुझे इसके लिए प्यार किया है?'' आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने बीते दिनों ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ भी बातचीत की थी। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया था।

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया शहनाज गिल का फोटोशूट, वीडियो वायरल

इस अदाकारा ने छोड़ी फिल्म, कहा - 'मुझे अजीब मैसेज भेजे थे, मेरी जिंदगी खराब कर दी'

बारिश के लिए तरस रहा दिल्ली, इन राज्यों में मौसम हुआ झमाझम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -