इस अदाकारा ने छोड़ी फिल्म, कहा - 'मुझे अजीब मैसेज भेजे थे, मेरी जिंदगी खराब कर दी'

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री अलंकृता सहाय ने हाल ही में चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने फिल्म शूटिंग के दौरान बुरे अनुभव से गुजरने को लेकर खुलासे किये है। अदाकारा ने बताया कि निर्माता ने उनके साथ बदतमीजी की और उन पर भद्दी टिप्पणी की जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। आप सभी को बता दें कि अलंकृता पंजाबी फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं। बीते दिनों वह अपनी पहली पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में काम कर रही थीं और यहाँ उन्हें ऐसे ही कुछ अनुभवों से गुजरना पड़ा। उन्होंने बताया वह फिल्म का हिस्सा होना चाहती थीं लेकिन इस तरह के हालात को देखते हुए उन्होंने फिल्म से किनारा करने का निर्णय लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अलंकृता ने कहा कि 'बाकी टीम बहुत अच्छी थी लेकिन निर्माताओं में से एक का रवैया बहुत ही गैर-पेशेवर, अनैतिक और चरित्रहीन था। इस तरह मैं पंजाब में अपनी पहली फिल्म नहीं कर सकी। मैंने अभी तक बहुत से निर्माताओं और लोगों के साथ काम किया है और वे सभी बहुत कमाल के रहे। इससे पहले मुझे इस तरह के अनुभवों से नहीं गुजरना पड़ा।' आगे उन्होंने कहा, ''यह सब तब शुरू हुआ जब उनके बीच प्रोफेशनल मतभेद बनने लगे और फिर एक वक्त ऐसा आया जब वह निर्माता के साथ नहीं काम कर पा रही थीं क्योंकि उसने अपनी सीमा पार की थी। जुबानी तौर पर भी किसी को अपनी सीमा पार नहीं करनी चाहिए। अगर आप मेरे बारे में भद्दे और गलत कमेंट करते हैं तो मैं इसे क्यों बर्दाश्त करूंगी? एक महिला होने के नाते मेरा स्वाभिमान मेरे लिए सबकुछ है और मैं इसकी रक्षा करूंगी चाहे कुछ भी हो जाए। वह व्यक्ति असभ्य और नैतिक रूप से कठोर है।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''कोई भी अपने पैसों और ताकत का दुरुपयोग नहीं कर सकता। मेरे साथ सीमाएं नहीं लांघ सकता। उसने मेरी जिंदगी को खराब कर दिया है। यह उत्पीड़न था और मुझे कठोर कदम उठाना पड़ा। शुक्र है कि चीजें उस स्तर तक नहीं गईं क्योंकि इसमें शारीरिक रूप से वह शामिल नहीं थीं। उसने मुझे अजीब मैसेज भेजे थे और फोन पर बुरा व्यवहार हुआ। मैं नहीं चाहती थी कि यह मी टू के मामले तक पहुंचे। यह वह मामला नहीं है। यह दुर्व्यवहार का मामला है।'' आप सभी को बता दें कि अलंकृता नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लव पर स्कवॉयर फुट’ में भी दिख चुकीं हैं और आपने उन्हें कई म्यूजिक वीडियोस में भी देखा होगा।

बारिश के लिए तरस रहा दिल्ली, इन राज्यों में मौसम हुआ झमाझम

जुलाई में राज्यों को केवल 12 करोड़ टीके देगी केंद्र सरकार

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -