मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया शहनाज गिल का फोटोशूट, वीडियो वायरल
मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया शहनाज गिल का फोटोशूट, वीडियो वायरल
Share:

पंजाबी फिल्मों में अपने हुस्न से कयामत ढाने वाली शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता। शहनाज गिल टीवी शो 'बिग बॉस 13' में काम कर लोकप्रिय हुईं थीं और अब आज उनके लाखो दीवाने हैं। शहनाज गिल इन दिनों तेजी से कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रही हैं और अब जल्द ही वह बॉलीवुड में भी आ सकती है। इस बात का अंदाजा उनके नए फोटोशूट से लगाया जा सकता है। जी दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने उनका फोटोशूट किया।

आप देख सकते हैं फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है, और यह देखते ही देखते इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इस वीडियो में शहनाज पोज दे रही हैं, और दूसरी तरफ डब्बू रतनानी उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-"#btswithdabboo विद स्टनिंग शहनाज गिल।" अब बात करें शहनाज के लुक की तो वो खुले बालों में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट और मल्टीकलर की पैंट से साथ ब्लैक हील्स कैरी किए हैं।

इस वीडियो के सामने आते ही शहनाज के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह तेजी से अदाकारा की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर कर अपने 'खास दोस्त' सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' का प्रमोशन किया था। उस समय ट्विटर पर दोनों काफी समय तक ट्रेंड में थे।

इस अदाकारा ने छोड़ी फिल्म, कहा - 'मुझे अजीब मैसेज भेजे थे, मेरी जिंदगी खराब कर दी'

बारिश के लिए तरस रहा दिल्ली, इन राज्यों में मौसम हुआ झमाझम

जुलाई में राज्यों को केवल 12 करोड़ टीके देगी केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -