लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर
लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर
Share:

 

पिछले काफी वक्त से चर्चा है कि 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर लव रंजन अब रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म बनाएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणबीर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है. पिछले दिनों से हिरोइन के नाम पर काफी चर्चा चल रही थी लेकिन अब डायरेक्टर ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है. श्रद्धा कपूर के साथ पहेली बार कार्तिक आर्यन पर्दे पर साथ नजर आएंगे. 

बताया जा रहा है कि लव रंजन की यह फिल्म 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी. हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इसे लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रड्यूस करेंगे. बता दे कि हाल में एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा से रणबीर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह रणबीर को स्क्रीन पर देखना पसंद करती हैं और उनके साथ काम करके उन्हें खुशी होगी. श्रद्धा ने यह भी कहा कि रणबीर की पहली ही फिल्म से वह उनसे काफी प्रभावित हैं और वह उन्हें बेहतरीन ऐक्टर मानती हैं.

वही रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. दूसरी तरफ श्रद्धा की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज के लिए तैयार है जिसमें उनके ऑपोजिट वरुण धवन दिखाई देंगे.

दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो

तिग्मांशु धूलिया ने प्रदर्शनकारी छात्रों को बताया असली हीरो, बोले- 'इन पर गर्व..'

एक बार फिर सबसे अमीर बॉलीवुड सेलेब्रिटी बने अक्षय कुमार, जानिये इस साल हुई कितनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -