इटली का वीडियो शेयर कर ऋषि कपूर ने की पुलिस की तारीफ़
इटली का वीडियो शेयर कर ऋषि कपूर ने की पुलिस की तारीफ़
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस समय पूरी दुनिया का हाल अस्त-व्यस्त हो गया है सभी कोरोना से जंग लग रहे हैं. ऐसे में कोरोना वायरस का खौफ आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक में दिखाई दे रहा है. कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है और इस वायरस की वजह से पूरी दुनिया में अब तक काफी अधिक मौतें हो चुकी हैं. वहीं हाल ही में मौजूदा हालात को देखते हुए हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को यह चेतावनी दी है कि सभी अपने-अपने घरों में खुद को आइसोलेट कर ले और बाहर ना निकलें. इसी के साथ कोरोना से लड़ने के लिए कुछ राज्यों की सरकारों ने तो लॉकडाउन का भी ऐलान कर दिया है और अब लोग अपने घरों में कैद है.

 

वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो लॉक डाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और लॉकडाउन के बावजूद भी सड़कों पर निकल जा रहे हैं. यह सब देखने हुए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने अनुशासन का पालन करने की बात कही है.

आप सभी को बता दें कि यह वीडियो इटली (Italy) का है जहां पर एक शख्स लॉकडाउन होने के बावजूद भी सड़कों पर टहलने के लिए निकल गया पड़ा. वहीं पुलिस वाले ने उसको जमकर फटकार लगा रहे और उस व्यक्ति के पैर पर उन्होंने मारा भी. वहीं यह सब होने के बाद इटली पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार करके लेते गए. इस वीडियो को शेयर कर ऋषि कपूर ने कहा है कि, 'हमें ऐसे ही अनुशासन की जरूरत है.' वैसे कई सितारें हैं जो इस समय अपने फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं.

जन्मदिन पर कंगना ने की पूजा, काटा बहन का बनाया केक

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी

सीएम शिवराज ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, कोई कांग्रेस विधायक नहीं हुआ मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -