वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी
वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के हर सीजन में एक मशहूर प्रेम कहानी जरूर होती है.इसके साथ ही आमतौर पर शो खत्म होते-होते ये प्रेम कहानी धुंआ हो जाती है और फिर अधिकतर दर्शकों को ऐसा लगता है कि शायद सब कुछ स्क्रिप्टेड था. फिलहाल बिग बॉस के इस बार के सीजन में एक ऐसे प्रेम कहानी दर्शकों के सामने आई जो न सिर्फ शो के दौरान दर्शकों के दिलों को छूती रही बल्कि शो के खत्म होने के बाद भी माहौल को लगातार गुलाबी बनाए हुए है. वहीं जी हां, हम बात कर रहे हैं हिमांशी खुराना और आसिम रियाज जी. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अपोजिट ये लव स्टोरी शो में जरा देर से शुरू हुई परन्तु शो के खत्म होने के बाद भी चल रही है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो से एग्जिट लेने के बाद भी हिमांशी और आसिम कई बार साथ में नजर आए. इसके साथ ही आसिम कई बार हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. फ़िलहाल बीते कुछ वक्त से माहौल अच्छा नहीं है और कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोग अपने-अपने घरों में बने हुए हैं. वहीं ऐसे में आसिम और हिमांशी भी एक दूसरे से सीधे तौर पर मिलने से बच रहे हैं और वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. इसके साथ ही हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्होंने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है.

इसके साथ ही ये वीडियो कॉल के दौरान लिया गया एक स्क्रीनशॉट है जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कई सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं. वहीं तस्वीर में हिमांशी की सिर्फ आंख नजर आ रही है लेकिन कहा जा सकता है कि वह अच्छी तरह तैयार हुई हैं. वहीं आसिम नॉर्मल लुक में हैं और कई बाहर हैं. इसके साथ ही तस्वीर को काफी अधिक लाइक और शेयर किया जा रहा है. वहीं जाहिर है लॉकडाउन के माहौल में आसिम और हिमांशी भी दूरियां वीडियो और फोन कॉल पर बातें करके ही मिटा रहे हैं. इसके साथ ही दोनों को साथ में देखना फैन्स को काफी पसंद है और दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है. इसके साथ ही जाहिर है कि फैन्स चाहेंगे कि माहौल फिर से नॉर्मल हो और ये दोनों लव बर्ड्स एक बार फिर से साथ में नजर आएं.

खुद को एक दर्शक की तरह देखने पर उत्साहित है शैफाली जरीवाला

निया शर्मा ने अलग अंदाज में की फैंस से घर में रहने की अपील

कविता कौशिक ने धुलवाए पति से बर्तन, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -