जन्मदिन पर कंगना ने की पूजा, काटा बहन का बनाया केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपना 33वां जन्मदिन मनाया. वहीं इस दौरान उन्हें कई लोगों ने जमकर बधाई दी. उन्होंने अपने जन्मदिन भी एक अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं सेलेब्स यूं तो अपना जन्मदिन बड़े ही स्पेशल अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस वक्त देश के कई शहर लॉकडाउन हैं जिसमें मुंबई भी शामिल है. इसी कारण से कंगना ने अपना जन्मदिन घर पर ही अपने दोस्तों के साथ मनाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वहीं कगंना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक स्नीक पीक वीडियो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं रंगोली ने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है कि, 'कंगना अपने जन्मदिन पर जो काट रही हैं वह दरअसल उन्होंने ही बेक किया है.' आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत ने अपना जन्मदिन मनाली स्थित अपने बंगले में मनाया.

औरउन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ यहां जन्मदिन पर सुबह नव गृह की पूजा की और साथ में कन्या पूजन भी किया. वहीं इस दौरान उन्होंने देशभक्ति का गीत भी गुनगुनाया और उसका एक वीडियो कंगना की बहन ने खुद अपलोड किया है. वैसे कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं.

इस एक्टर ने फैलाई कोरोना को लेकर गलत अफवाह, मांगनी पड़ी माफ़ी

फैन ने पूछा शादी पर सवाल तो सोनाक्षी ने दिया बिंदास जवाब

स्टार्स को करीब से देखकर इस अभिनेत्र को आज भी नहीं होता यकीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -