मायावती के भाई आनंद कुमार की कोठी पर बिजली हुई गुल, कनेक्शन कटने के बाद किया ये काम
मायावती के भाई आनंद कुमार की कोठी पर बिजली हुई गुल, कनेक्शन कटने के बाद किया ये काम
Share:

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भाई आनंद कुमार की बादलपुर में स्थित कोठी का बिजली कनेक्शन काट दिया गया. वहीं, बुधवार को बकाया बिल 67 हजार रुपये भुगतान करने के बाद कनेक्शन बहाल कर दिया गया. हालांकि एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें विभागीय कर्मचारी बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं, लेकिन विभागीय अधिकारी इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

पीएम मोदी का बड़ा एलान, कहा- 'उभरती अर्थव्यवस्था’ वाले देश के सामने चुनौतियां...'

बादलपुर गांव में उनके भाई आनंद कुमार की कोठी है. इस गांव से पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का भी गहरा लगाव है क्योकि ये उनका पैतृक गांव है. कोठी में आनंद कुमार के नाम पर बिजली कनेक्शन लिया गया है. विभागीय अधिकारियों के अनुसार पिछले चार माह से बिजली के बिल का भुगतान नहीं हुआ था. इससे बिजली का बिल 67 हजार रुपये बकाया हो गया था.बिल भुगतान न करने पर विभाग ने मंगलवार को कनेक्शन काट दिया था. बुधवार को ही 50 हजार व सत्रह हजार रुपये की दो किस्तों में बिल का भुगतान कर दिया गया. हालांकि इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विभागीय कर्मचारी बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं.

WHO प्रमुख का दावा, कहा- 'दो माह में समाप्त हो सकता है कोरोना वायरस...'

इस मामले को लेकर धूममानिकपुर विद्युत खंड के एसडीओ मुकेश मुकीम का कहना है कि बादलपुर स्थित कोठी में आनंद कुमार के नाम से बिजली कनेक्शन है. इस पर 67 हजार रुपये का बिल बकाया था. बिल भुगतान न करने पर कनेक्शन काटने की चेतावनी दी गई थी. इसके बाद दो किस्तों में बिल का भुगतान किया गया है. हालांकि, वायरल वीडियो के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

सिंगापुर सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में करेगी कोरोना वायरस के मरीजों का एलाज

अमेरिका और तालिबान पंहुचा हिंसा कमी के करीब, अफगानिस्तान ने 7 दिन में जवाब मांगा

राष्ट्रीय असेंबली में घिरे इमरान, बिलावल भुट्टो ने कहा- 'छोटा आदमी..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -