सिंगापुर सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में करेगी कोरोना वायरस के मरीजों का एलाज
सिंगापुर सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में करेगी कोरोना वायरस के मरीजों का एलाज
Share:

सिंगापुर: कोरोना वायरस से चीन के साथ कई और देश भी इसके प्रकोप से जुझ रहे हैं. यदि देखा जाए तो चीन के बाद कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सिंगापुर से सामने आए हैं. अभी तक यहां पर वायरस के 50 मामले देखे जा चुके हैं. जिसकी वजह से सिंगापुर स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि वह अपने नागरिकों के लिए हर बंदोबस्त करेगी. इस घातक वायरस से संक्रमित रोगियों के उपचार के बिल का भुगतान सरकार द्वारा किया जाएगा.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को कहा है कि, "सरकार सार्वजनिक अस्पतालों में ऐसे रोगियों के बिल का भुगतान किया जाएगा, जो इस वायरस से जूझ रहे हैं. सिंगापुर में कोरोना का पहला मामला 23 जनवरी को प्रकाश में आया था, जिसके बाद से ही वहां कि सरकार अलर्ट हो गई है. सिंगापुर के एक बैंक ने उसके सभी कर्मचारियों को वायरस के कहर के चलते छुट्टी पर पहुंचा दिया गया है और निर्देश दिये गये हैं कि वे सभी घर से ही कार्य करें.

ये फैसला उस वक़्त लिया गया जब बैंक का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया. DBS बैंक के इस कर्मचारी की मंगलवार को जांच की गई थी और बुधवार को उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा हुआ. इस बैंक का कार्यालय मरीना बे फाइनेंशियल सेंटर में 43वीं मंजिल पर है, इसमें 300 कर्मचारी कार्यरत हैं. 

अमेरिका और तालिबान पंहुचा हिंसा कमी के करीब, अफगानिस्तान ने 7 दिन में जवाब मांगा

राष्ट्रीय असेंबली में घिरे इमरान, बिलावल भुट्टो ने कहा- 'छोटा आदमी..'

WHO प्रमुख का दावा, कहा- 'दो माह में समाप्त हो सकता है कोरोना वायरस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -