लॉकडाउन : पुलिस कांस्टेबल की बेटी ने अपने पिता को दिया भावुक पत्र
लॉकडाउन : पुलिस कांस्टेबल की बेटी ने अपने पिता को दिया भावुक पत्र
Share:

पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है, ताकि ​किसी भी तरह कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके. कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए डॉक्टर्स व पुलिस दिन रात संघर्ष कर रहे हैं. इनके कार्यों को देश सराहना कर रहा है. ऐसे में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार की बेटी ( कक्षा 4 की छात्रा) ने अपने पापा और सभी पुलिस कर्मियों को धन्यवाद पत्र लिखा.

ग्वालदम पहुंचे दो युवक पुलिस ने किया क्वारंटीन

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि अनिल कुमार की बेटी ने बताया कि मैंने पत्र में लिखा कि आप पुलिस में काम करते हैं और आप सारा दिन बाहर रहते हैं और लोगों को समझाते हैं कि वो घर से बाहर न निकले और घर में सुरक्षित रहें.हेड कांस्टेबल अनिल कुमार की बेटी ( कक्षा 4 की छात्रा) ने अपने पापा और सभी पुलिस कर्मियों को धन्यवाद पत्र लिखा.अनिल कुमार की बेटी:मैंने पत्र में लिखा कि आप पुलिस में काम करते हैं और आप सारा दिन बाहर रहते हैं और लोगों को समझाते हैं कि वो घर से बाहर न निकले और घर में सुरक्षित रहें.

हरिद्वार में मिले देवबंद से लौटे जमाती, पूरा गांव सील

इसके अलावा कांस्टेबल ने कहा कि मेरी बेटी ने मुझे एक पत्र दिया और कहा कि आप इसे एसएचओ को दें. जब मैंने एसएचओ को पत्र दिया तो वो पत्र पढ़कर काफी प्रभावित हुएऔर कहा कि जब हमारे छोटे बच्चे इतना समझ सकते हैं तो हमारे यूथ को बाहर नहीं निकलना चाहिए. उन्होंने लोगों इससे प्रेरित करने के लिए इस पत्र को आगे अफसरों को भेजा.

कोरोना को हराने के लिए भारत सरकार ने ऐसे किया टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल

हल्द्वानी के तीन जमाती की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

दिल्ली जमात में शामिल जमाती ने अस्पताल से की भागने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -