हल्द्वानी के तीन जमाती की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव
हल्द्वानी के तीन जमाती की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव
Share:

उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए हैं। ये तीनों संक्रमित मरीज हल्द्वानी के हैं।इसके साथ ही  ये तीनों रामपुर जमात में शामिल होकर आए थे। एक दिन पहले रुद्रपुर पुलिस ने इनको पकड़कर 10 अन्य के साथ पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर में रखा था। वहीं प्रदेश में अब तक कोरोना पॉजिटिव के 10 मामले सामने आ चुके हैं। गत बुधवार को कोरोना संक्रमण के संदिग्ध लक्षण दिखाई देने पर ऊधमसिंह नगर जिला अस्पताल से  सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। मेडिकल कालेज हल्द्वानी से आई जांच रिपोर्ट में तीन मरीजों में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने बुधवार को उत्तराखंड की सीमा पार कर रहे 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया था।  ऐसा बताया जा रहा है कि तीन संक्रमित 15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे। रुद्रपुर में पुलिस ने इनको पकड़ा था। इसके साथ ही कुमाऊं में पहली बार कोरोना संक्रमण के तीन मामले ऊधमसिंह नगर में हल्द्वानी के मरीजों में सामने आए हैं। वहीं  इससे पहले देहरादून में छह, पौड़ी के कोटद्वार में एक कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया था। वहीं  प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती ने तीन सैंपल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से तीन मरीजों की केस हिस्ट्री पता की जा रही है। इसके साथ ही संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन में कड़ी निगरानी में रखा गया है। वहीं ऊधमसिंह नगर के एसएसपी बरजिंदर जीत सिंह ने बताया कि 13 में से तीन जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं रुद्रपुर शहरवासियों को घबराने की जरूरत नहीं है। तीनों को पूरे एहतियात बरतते हुए आइडियल ड्रिल के साथ रेलवे स्टेशन से ले जाकर क्वारंटीन वार्ड में ले जाया गया था।

MP : आईएएस अफसर में मिला कोरोना संक्रमण, इतने जमातियों की रिपोर्ट भी आई पॉजीटीव

कल फिर देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, जारी करेंगे Video सन्देश

दुनिया के 9 भाग्यशाली देश, जहाँ पर अभी तक नहीं पहुँच सका है 'कोरोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -