हरिद्वार में मिले देवबंद से लौटे जमाती, पूरा गांव सील
हरिद्वार में मिले देवबंद से लौटे जमाती, पूरा गांव सील
Share:

हरिद्वार के गैंडीखाता गुज्जर बस्ती में इतनी अधिक संख्या में जमाती मिले कि पूरे गांव को सील कर दिया गया। इसके साथ ही यहां आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई है।  आपकी जानकारी के मुताबिक पुलिस प्रशासन की टीम को गैंडीखाता गुज्जर बस्ती में गुरुवार देर रात दिल्ली, देवबंद और अन्य स्थानों से लौटकर आए 98 जमाती मिले। इन सभी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। इसके अलावा गांव में आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई है।  वहीं गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। ऐसा बताया गया कि गुरुवार देर रात तक पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने गुज्जर बस्ती में कैंप लगाए। 

वहीं रुड़की में थाना कलियर क्षेत्रान्तर्गत विभिन स्थानों से गुरुवार देर रात 173 जमातियों को लाया गया। वहीं जिनको अलग-अलग गेस्ट हाउसों में रखा गया है। 70 को हसन साबरी गेस्ट हाउस, 69 को मीनार होटल, 19 को बुलन्द गेस्ट हाउस, 11 को प्रिंस होटल, 04 को साबरी आकिल गेस्ट हाउस में रखा गया है। इसके साथ ही लॉ़कडाउन के बीच रुड़की  के भगवानपुर क्षेत्र के हसनपुर मदनपुर निवासी छह लोग 10 दिन पूर्व दिल्ली से लौटे थे।इसके साथ ही  सूचना मिलने पर विभागीय टीम ने थर्मल स्क्रीनिंग के बाद सभी को 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर दिया था। 

इसके साथ ही विभागीय टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही थी, परन्तु इसी बीच चकमा देकर सभी लोग क्वारंटीन का समय पूरा होने के चार दिन पहले ही दिल्ली रवाना हो गए। वहीं गुरुवार को विभागीय अधिकारी गांव में निगरानी करने पहुंचे तो सभी के फरार होने की जानकारी मिली।स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डॉ. पंकज कुमार ने तहरीर देकर बताया कि छह लोगों ने महामारी एक्ट का उल्लंघन किया है। वहीं आरोपी हिमांशु, स्वाति, आयशा, रूबी, शिवानी और अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

MP : आईएएस अफसर में मिला कोरोना संक्रमण, इतने जमातियों की रिपोर्ट भी आई पॉजीटीव

कल फिर देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, जारी करेंगे Video सन्देश

दुनिया के 9 भाग्यशाली देश, जहाँ पर अभी तक नहीं पहुँच सका है 'कोरोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -