दिल्ली जमात में शामिल जमाती ने अस्पताल से की भागने की कोशिश
दिल्ली जमात में शामिल जमाती ने अस्पताल से की भागने की कोशिश
Share:

दिल्ली की तब्लीगी जमात में शामिल हुआ असम निवासी जमाती हरिद्वार के मेला अस्पताल में भर्ती  है। जहां उसने गुरुवार रात ऐसी हरकत की कि पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया।उक्त जमाती यहां मेला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। इसके साथ ही जिसने दोबारा भागने का प्रयास किया। गुरुवार आधी रात को वह अपने वार्ड से अचानक गायब हो गया। ढूंढने के बाद वह बाथरूम में छिपा मिला था । जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उक्त जमाती दो दिन पहले भी एंबुलेंस से उतर कर भाग निकला था। वहीं उसे लक्सर की टीम ने सुल्तानपुर में पकड़ा था। साथ में पुलिस भी मौजूद थी। लगभग आधे घंटे बाद जमाती को पकड़ लिया गया था। गुरुवार की रात फिर एक बार उसने भागने का प्रयास किया। इसके साथ ही उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए। वहीं ये तीनों रामपुर जमात में मौजूद होकर आए थे। एक दिन पहले रुद्रपुर पुलिस ने इनको पकड़कर 10 अन्य के साथ पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर में रखा था।

ऐसा बताया जा रहा है कि ये तीन संक्रमित 15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे। प्रदेश में अब तक कोरोना के 10 मामले सामने आ चुके हैं। बता दें कि पुलिस ने बुधवार को उत्तराखंड की सीमा पार कर रहे 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसके साथ ही इससे पहले देहरादून में छह, पौड़ी के कोटद्वार में एक कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया था। वहीं  प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

MP : आईएएस अफसर में मिला कोरोना संक्रमण, इतने जमातियों की रिपोर्ट भी आई पॉजीटीव

कल फिर देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, जारी करेंगे Video सन्देश

दुनिया के 9 भाग्यशाली देश, जहाँ पर अभी तक नहीं पहुँच सका है 'कोरोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -