'ममता-KCR को 'भारत जोड़ो यात्रा' में क्यों नहीं बुलाते?', मोदी ने कांग्रेस से पूछा सवाल
'ममता-KCR को 'भारत जोड़ो यात्रा' में क्यों नहीं बुलाते?', मोदी ने कांग्रेस से पूछा सवाल
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत पहले से ही एकजुट है, इसलिए भारत जोड़ो यात्रा का मकसद पार्टी को एकजुट करना है। इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने लालू से कुछ वक़्त के लिए 'भारत जोड़ो यात्रा' में सम्मिलित होने को बोला था, जिससे इससे देश में अच्छा संदेश जाए। 

वही इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि दिग्विजय सिंह लालू यादव से कांग्रेस जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने का अनुरोध कर सकते हैं। बिहार में कांग्रेस सरकार चला रही है। ऐसे में उन्हें बुलाया जा सकता है। नीतीश कुमार भी बृहस्पतिवार को रैली में जाएंगे, मगर ऐसी यात्राओं से कोई फर्क पड़ेगा। सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनमें गुजरात एवं हिमाचल जाने की हिम्मत नहीं है। राहुल गांधी जानते हैं कि रैली को गुजरात ले जाने से कोई नतीजा नहीं निकलेगा, यह रैली कांग्रेस पार्टी को एकजुट करने के लिए है।

सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि बीते 10 सालों में लोग कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं। पार्टी एक डूबता जहाज है तथा यात्रा में जो भी सम्मिलित हो, उसका जहाज अवश्य डूबेगा। आगे सुशील मोदी ने कहा कि रैली में सम्मिलित होने वाले राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो संदेश नहीं देंगे, मगर एक प्रभावशाली संदेश तभी जाएगा, जब ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल या केसीआर यात्रा में सम्मिलित हों। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्षी दल को एकजुट करने की बात कर रही है, मगर अपने गठबंधन से ही समर्थन मांग रही है। बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनावों पर भी देश की सबसे पुरानी पार्टी पर प्रश्न उठाए। उन्होंने कहा कि पार्टी एक ऐसे अध्यक्ष का चुनाव करेगी, जिसकी शक्ति राहुल गांधी के हाथों में रहेगी तथा फैसला लेने की शक्ति गांधी परिवार के पास होगी।

पीएम मोदी ने चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, जानिए इस ट्रेन की खासियतें

VIDEO! स्टेज पर ही CM शिवराज ने कर दी ऐसी हरकत, अचानक पड़ गई PM मोदी की नजर और फिर...

खुद को कृष्ण बता रहे केजरीवाल, क्या गुजरात में धार्मिक कार्ड खेल रही AAP ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -