CM एकनाथ शिंदे को शरद पवार की नसीहत, कहा- 'मुख्यमंत्री को टकराव से बचना चाहिए'
CM एकनाथ शिंदे को शरद पवार की नसीहत, कहा- 'मुख्यमंत्री को टकराव से बचना चाहिए'
Share:

नई दिल्ली: शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीते शनिवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को सलाह दी है. जी दरअसल उन्होंने एकनाथ शिंदे को यह मैसेज दिया है कि- 'टकराव से बचने का प्रयास करें.' आपको बता दें कि शिवसेना पार्टी की वार्षिक दशहरा रैली के लिए उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना और सीएम शिंदे गुट ने शिवाजी पार्क मैदान की मांग की है. ऐसे में मीडिया से बात करते हुए शरद पवार ने कहा कि, ''एक मुख्यमंत्री को टकराव के रास्ते से बचना चाहिए और सभी को साथ लेकर चलना चाहिए.”

सामने आने वाली खबरों के अनुसार उद्धव ठाकरे की शिवसेना को दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क में कार्यक्रम की परमिशन नहीं मिली है. जी हाँ और यह मामला इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि शिवसेना 60 के दशक से हर साल शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली का आयोजन करती रही है. आपको बता दें कि शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने वर्ष 1966 में शिवसेना पार्टी स्थापना करने के बाद से दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में होती है, हालांकि शिंदे ने इस साल जून में उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व किया, जिसके कारण ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की महा विकास अघाड़ी ( MVA ) गठबंधन सरकार गिर गई.

अब बीते कल यानी शनिवार को एनसीपी नेता शरद पवार की सलाह के बारे में पूछे जाने पर शिंदे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने ठाकरे परिवार के साथ पहले हुए टकराव का जिक्र किया. दूसरी तरफ शरद पावर के बयान पर शिंदे गुट के प्रवक्ता और ठाणे महानगरपालिका के महापौर नरेश म्हस्के ने पूछा, ''जब तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भोजन करते समय केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार कर लिया, तो क्या शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को टकराव से बचने की सलाह दी थी? जब ‘युवराज’ (आदित्य ठाकरे) शिंदे के खिलाफ टिप्पणी करते हैं, तो क्या शरद पवार उनसे संयम बरतने को कहते हैं?’

करोड़ों रुपये का सोना लेकर फरार हुआ आरोपी, पीड़ितों ने इस कारण नहीं की थी रिपोर्ट

एक बार फिर आपस में भिड़ेंगे इंडिया और पाक...जानिए कब, कहाँ और कैसे देख पाएंगे मैच

कस्टडी में हुई युवक की मौत, कई पुलिस कर्मी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -