एक बार फिर आपस में भिड़ेंगे इंडिया और पाक...जानिए कब, कहाँ और कैसे देख पाएंगे मैच
एक बार फिर आपस में भिड़ेंगे इंडिया और पाक...जानिए कब, कहाँ और कैसे देख पाएंगे मैच
Share:

इंडिया और पाक के मध्य एशिया कप 2022 में एक बार फिर से हाईवोल्टेज मुकाबला होने वाला है इसमें कुछ ही घंटे शेष ही रह गए है। पिछली भिड़ंत दोनों टीमों के मध्य बीते रविवार को हुई थी और यह टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज का मुकाबला था। इस मैच में भारत ने पाक को 5 विकेट से हराकर विजयी आगाज किया था। जिसके उपरांत अगले मुकाबले में टीम इंडिया ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराकर सुपर-4 में स्थान पक्का कर लिया।

पाकिस्तान के बारें में बात की जाए तो से हारने के उपरांत टीम ने जबरदस्त वापसी की थी। बाबर आजम की टीम ने कमजोर हॉन्ग कॉन्ग को महज 38 रनों पर ऑलआउट करते हुए मुकाबला 155 रनों से अपने नाम कर लिया है। पाकिस्तान ने इस रिकॉर्ड जीत के साथ ग्रुप A में दूसरे स्थान पर रहते हुए सुपर-4 में अपना स्थान बना लिया है। अब अंतिम-4 में दोनों चिर प्रतिद्वंद्वियों के मध्य एक कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। इस राउंड में चारों टीमें हर टीम से आपस में भिड़ेंगी। फिर टॉप-2 टीमें 11 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेलने वाली है।

कब खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान का यह मैच?: यह मुकाबला 4 सितंबर रविवार को खेला जाने वाला है। जिसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे टॉस के साथ होने वाली है और पहली गेंद शाम 7.30 बजे फेंकी जाएगी।

कहां खेला जाएगा भारत-पाक हाईवोल्टेज मैच?: इंडियाvsपाक का  यह मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

किस टीवी चैनल पर देख पाएंगे इस मैच का लाइव प्रसारण?: बता दें कि एशिया कप 2022 का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होने जा रहा है। विभिन्न भाषाओं में नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर इस मुकाबले को देख सकते है। जिसके साथ साथ डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबले देखे जा सकते हैं।

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -