करोड़ों रुपये का सोना लेकर फरार हुआ आरोपी, पीड़ितों ने इस कारण नहीं की थी रिपोर्ट
करोड़ों रुपये का सोना लेकर फरार हुआ आरोपी, पीड़ितों ने इस कारण नहीं की थी रिपोर्ट
Share:

इंदौर/ब्यूरो। सराफा बाजार की प्रतिष्ठित फर्म मातेश्वरी गोल्ड का संचालक चंदन सिंह करोड़ों रुपये के  कीमती सोना लेकर फरार हो गया। अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने इन्वेस्टमेंट एजेंट की शिकायत पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। कोर्टकर्मी भी खजराना थाना में रिपोर्ट लिखवा चुके हैं। कई कारोबारियों ने बदनामी के डर से रिपोर्ट ही नहीं लिखवाई है।

अन्नपूर्णा पुलिस के मुताबिक, मिश्र नगर निवासी महेंद्र अभय जैन की शिकायत पर आरोपित चंदन सिंह पुत्र जशवंत सिंह असोलिया निवासी सुखदेव नगर के खिलाफ 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। महेंद्र म्युचुअल फंड इन्वेस्टमेंट में एजेंट है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित चंदन सिंह से पिता स्व.अभय जैन के पारिवारिक रिश्ते रहे हैं। 

चंदन सिंह की सराफा बाजार में मातेश्वरी गोल्ड के नाम से सोना-चांदी के आभूषणों की दुकान है। उसका चेन बनाने का कारखाना भी है। पिता अभय जैन व मां पद्मादेवी आरोपित चंदन की दुकान से ही आभूषण खरीदते थे। पुलिस के मुताबिक, चंदन के खिलाफ कोर्टकर्मी राजेश की शिकायत पर भी केस दर्ज हुआ है। व्यापारियों ने मौखिक पूछताछ में बताया कि चंदन करोड़ों का सोना लेकर भागा है। कई लोगों ने तो बदनामी के डर से रिपोर्ट ही नहीं लिखवाई है।

बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस

जल्द से जल्द करें इन प्रश्नों के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

इन प्रश्नों के अध्ययन ने बिना अधूरी है आपकी तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -