गांजा तस्करो पर एनसीबी की बड़ी कार्रवाई
गांजा तस्करो पर एनसीबी की बड़ी कार्रवाई
Share:

इंदौर/ब्यूरो:गांजा तस्कर लगातार सक्रिय दिखाई दे रहे है और अपराधो को अंजाम दे रहे है। आपको बता दे की  नार्कोटिक्स कंटोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करो को अपनी गिरफ्त में लिया है ।जानकारी के अनुसार तस्कर उज्जैन से इंदौर गांजा ट्रांसफार्मर में छुपाकर ला रहे थे। जिसके बाद ओडिशा में गांजे की डिलीवरी होना थी  कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने  मिनी ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दे की नार्कोटिक्स कंटोल ब्यूरो  इंदौर ने मंगलवार को 260 किलोग्राम गांजा की खेप लेकर जा रहे तस्कर को पकड़ा। तस्कर उज्जैन से यह गांजा ट्रांसफार्मर में छुपाकर ला रहे थे। 

एनसीबी अधिकारी के अनुसार गांजे की यह खेप उज्जैन से होकर ओडिशा जा रही थी। मिनी ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मिनी ट्रक में गांजे की खेप जा रही है। उक्त मिनी ट्रक की जांच की गई तो इसमें ट्रांसफार्मर में 260.350 किलोग्राम गांजा मिला।

जप्त गांजे को भूरे रंग के टेप में लपेटा गया था। ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह गांजा राजस्थान के कोटा से ओडिशा जा रहा था। प्रदेश में गांजा की तस्करी बढ़ती जा रही है और विभिन्न वाहनों के जरिये सड़क मार्ग से गांजे की तस्करी हो रही है। इस साल एनसीबी इंदौर की भारी मात्रा में मादक पदार्थों की बरामदगी से संबंधित यह 13वीं कार्रवाई है। हिरासत में और पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई के बाद और बड़े गांजा तस्कर का खुलासा हो सकता है।

रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत है बालवीर की वायु परी

8 जून 2008 को टोक्यो सड़क हादसे के आरोपी को मिली मौत की सजा

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा को बड़ा झटका, हाई कोर्ट से जमानत याचिका ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -