महाराष्ट्र: नवाब मलिक के खिलाफ आज सड़क पर उतरेगी BJP

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) द्वारा एनसीपी (NCP) नेता और राज्य सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) पर अंडरवर्ल्ड से रिश्तों के आरोप लगाए जाने के बाद अब आज भाजपा सड़कों पर उतरेगी। जी हाँ, हाल ही में देवेंद्र फडणवीस के करीबी माने जाने वाले भाजपा नेता रामकदम ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि, 'नवाब मलिक के खिलाफ जोरदार आंदोलन होगा।' आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट लिखा है।

इस ट्वीट में वह लिखते हैं- ‘आज रास्ते पर उतरकर महाराष्ट्र सरकार तथा दाऊद के गुर्गे के साथ संबंध रखने वाले मंत्री के खिलाफ जोरदार आंदोलन होगा। जनता एक एक पैसे का हिसाब मांगती है।’ आप सभी को हम यह भी बता दें देवेंद्र फडणवीस ने एक ओर जहां मलिक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए तो वहीं एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के परिजनों ने भी राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। जी दरअसल देवेंद्र फडणवीस ने बीते मंगलवार को यह आरोप लगाया कि राज्य के मंत्री नवाब मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने एक दशक पहले 1993 के मुंबई बम विस्फोट मामले के दो दोषियों के साथ भूमि सौदे किए। वहीं दूसरी तरफ नवाब मलिक ने आरोप का खंडन करते हुए कहा, 'वह पूर्व मुख्यमंत्री के कथित ‘अंडरवर्ल्ड’ संबंधों को उजागर करते हुए ‘हाइड्रोजन बम’ गिराएंगे।' जो आज उन्होंने गिरा दिया है।

जी दरअसल नवाब मलिक ने दावा किया है कि, 'सभी सौदे बेहद पारदर्शी तरीके से किए गए हैं… मैंने कभी भी अंडरवर्ल्ड से जुड़े किसी व्यक्ति या विस्फोट के दोषी से कोई संपत्ति नहीं खरीदी।' वहीं दूसरी तरफ एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की भाभी हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने बीते कल गोरेगांव पुलिस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 डी, 503 और 506 और महिला अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1986 की धारा 4 के तहत शिकायत दर्ज करवा दी है।

'आपने राजनीति का क्रिमिनालिजेशन किया', देवेंद्र फडणवीस पर भड़के नवाब मलिक

जल्द होगी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सर्जरी, दर्द से हैं परेशान

बढ़ने वाली हैं नवाब मलिक की मुश्किलें, गवर्नर से मिला वानखेड़े परिवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -