जल्द होगी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सर्जरी, दर्द से हैं परेशान
जल्द होगी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सर्जरी, दर्द से हैं परेशान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इन दिनों ठीक हालत में नहीं है। जी दरअसल उनकी तबीयत खराब चल रही है। बताया जा रहा है इस समय वह गर्दन और पीठ दर्द की शिकायत (Cervical and back pain) से परेशान हैं। अब आने वाले दो-तीन दिनों में उनकी सर्जरी होने की संभावना है। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी गर्दन और रीढ़ में काफी दिनों से दर्द है और इसी के चलते वह बहुत परेशान हैं। इसी वजह से अगले दो-तीन दिनों में उनकी सर्जरी मुंबई के गिरगाव में स्थित एचएन रिलायंस अस्पताल में होगी।

खबरों के अनुसार डॉ। शेखर भोजराज उनकी सर्जरी करेंगे। आपको बता दें कि उनके स्वास्थ्य की जांच एचएन रिलांयस अस्पताल में की गई। जी दरअसल बीते सोमवार को ही मुख्यमंत्री ने अस्पताल जाकर चेकअप करवाया था और इसी के बाद डॉक्टरों ने सर्जरी करने का निर्णय लिया है। आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को यह दर्द पिछले हफ्ते से शुरू हुआ है। बीते कई दिनों से अपनी गर्दन और रीढ़ की तकलीफ की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कई कार्यक्रम भी कैंसिल किए। इस लिस्ट में लोगों से मुलाकातें भी शामिल है जो उन्होंने अब कम कर दी हैं। दिवाली के दिन अपने वर्षा बंगले में आने-जाने वालों से भी उन्होंने कम मुलाकातें की।

उनका दर्द बढ़ता ही जा रहा है, इस वजह से अब सर्जरी किए जाने का फैसला किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें अस्पताल में कुछ दिनों के लिए एडमिट किया जाएगा। बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सर्वाइकल कॉलर पहने हुए दिखाई दिए थे और उसी के बाद यह खबर सामने आई कि वह दर्द से परेशान है।

बढ़ने वाली हैं नवाब मलिक की मुश्किलें, गवर्नर से मिला वानखेड़े परिवार

देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं।।। अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा'

आ रहा हूं मैं', देवेंद्र फडणवीस के खुलासों के बाद बोले नवाब मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -