एनसीबी ने पटना में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो लोगों को किया गिरफ्तार
एनसीबी ने पटना में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पटना में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पटना जोनल यूनिट, एनसीबी ने एक देशी पिस्तौल, 12 जिंदा कारतूस, ₹4 लाख नकद और दो एसयूवी बरामद किए। दो एसयूवी को 280 ग्राम हेरोइन, 255 ग्राम अल्प्राजोलम और 9 किलोग्राम काला पत्थर (बेचने से पहले हेरोइन के साथ मिलाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है) के साथ जब्त किया गया था।

वाहन को पटना-औरंगाबाद मार्ग के बीच कांपा पुल पर रोका गया। एक तलाशी अभियान के दौरान मिली दवा अल्प्राजोलम थी, जो बेंजोडायजेपाइन वर्ग से संबंधित एक मनोदैहिक पदार्थ है, जो अवसाद रोधी है। गिरफ्तार लोगों की पहचान कैमूर निवासी मनोज कुमार और नौबतपुर निवासी रोहित कुमार पासवान के रूप में हुई है. उनके पास से एनसीबी अधिकारियों ने हथियार, गोला-बारूद और नकदी बरामद की।

एनसीबी पटना जोनल यूनिट के निदेशक कुमार मनीष ने कहा कि खेप उत्तर प्रदेश से मंगवाई जा सकती है। इसके बाद इसे स्ट्रीट पेडलर्स के माध्यम से आगे वितरण या बिक्री के लिए पटना के लिए नियत किया गया था। अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने तीन महीने से अधिक समय तक दवा आपूर्ति श्रृंखला पर काम करने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया। आगे की जांच चल रही है। अधिकारी मनी लॉन्ड्रिंग पहलू सहित अन्य राज्य विरोधी गतिविधियों के साथ नेटवर्क लिंकेज पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा नेता के माँ-बेटे की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर का मामला

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

चोरी हुए 50 लाख के बाल, ट्रेन से उड़ाई गई 18 बोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -