भाजपा नेता के माँ-बेटे की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर का मामला
भाजपा नेता के माँ-बेटे की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर का मामला
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के गृह नगर गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता परशुराम शुक्ला की मां और डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई है. पट्टीदारी के भाई के हमले में भाजपा नेता की पत्नी और 10 साल की बेटी की हालत नाजुक है. चारों पर फावड़े से हमला किया गया था. हमले के समय भाजपा नेता परशुराम घर में मौजूद नहीं थे.

गोरखपुर के हरपुर-बुदहट थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेनुआ गांव में मंगलवार 27 जुलाई की देर शाम 7 से 8 बजे के बीच भाजपा किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य परशुराम शुक्ल के घर पर पट्टीदारी के भाई सीताराम शुक्ला और उसके परिजनों ने धावा बोल दिया. परशुराम शुक्ला किसी कार्य से लुधियाना गए हुए हैं. दरअसल, मंगलवार की दोपहर पुलिस IGRS पोर्टल की शिकायत की जांच और पूछताछ के लिए सीताराम शुक्ल के परिजनों के पास आई. पुलिस के जाने के बाद शाम 7 बजे के लगभग सीताराम ऑटो चलाकर वापस लौटा तो परिजनों ने इसकी जानकारी सीताराम को दी. इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया. 

सीताराम और उसके परिजनों ने फावड़ा लेकर भाजपा किसान मोर्चा के जिला कमेटी के मेंबर और पट्टीदारी के भाई परशुराम शुक्ल के घर धावा बोल दिया. वहां पर उसने परशुराम शुक्ल की मां 70 साल की विमला देवी और उनके डेढ़ वर्षीय मासूम रौनक की फावड़े से सिर और गर्दन पर वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. दोनों को बचाने के लिए आईं परशुराम की पत्नी सुषमा शुक्ला और उनकी 10 वर्षीय बेटी को भी हमलावरों ने फावड़े से सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर जख्मी कर दिया. वारदात का अंजाम देने के बाद सीताराम शुक्ला और उसके परिवावाले फरार हो गए.

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

चोरी हुए 50 लाख के बाल, ट्रेन से उड़ाई गई 18 बोरी

तलाक देने को राजी नहीं थी पत्नी, तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -