मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल तीन लोगों को NCB ने किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुजरात के एक रेलवे स्टेशन पर लगभग 1 करोड़ रुपये मूल्य के लगभग 1 किलो मेथामफेटामाइन रखने के आरोप में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर एस के मिश्रा ने कहा कि एनसीबी की जोनल यूनिट ने बुधवार को कालूपुर रेलवे स्टेशन पर एक ड्रग पेडलर और दो स्थानीय रिसीवर को गिरफ्तार किया। 

मीडिया के सामने विवरण साझा करते हुए मिश्रा ने कहा, ''ट्रेन के स्टेशन पर रुकते ही हमने भाटी को पकड़ लिया। हमने 974 ग्राम मेथामफेटामाइन जब्त किया, जो क्रिस्टल के रूप में था। इसके बाद हमने सागर गोस्वामी और अब्दुल गनी को पकड़ लिया, जो ड्रग्स लेने स्टेशन आए थे।''

उन्होंने कहा कि मादक पदार्थ तस्कर प्रवीण भाटी कथित तौर पर हावड़ा-गांधीधाम ट्रेन में प्रतिबंधित सामग्री के साथ यात्रा कर रहा था और उसे रेलवे स्टेशन पर अन्य आरोपियों को दवा पहुंचानी थी। गनी अहमदाबाद के रहने वाले हैं, जबकि गोस्वामी बिहार से हैं, उन्होंने कहा कि यह खेप उत्तर पूर्व से आई थी, जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, जब्त किया गया प्रतिबंधित पदार्थ अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपये का है।

हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुआ हरियाणा पुलिस का जवान

पाकिस्तान में सिख डॉक्टर सतनाम सिंह की क्लिनिक में घुसकर हत्या, आरोपी फरार

करीना कपूर के नाम से कार खरीदने वाले बदमाश को लेकर हुए ये बड़े खुलासे

Most Popular

- Sponsored Advert -