हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुआ हरियाणा पुलिस का जवान
हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुआ हरियाणा पुलिस का जवान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गया है। कांस्टेबल का नाम संदीप सिंह है, जो क्राइम ब्रांच में काम करता था। बदमाशों की गोलियां जवान को लगी थीं। उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक लूट के एक मामले में चार अपराधियों का पीछा करते हुए फरीदाबाद पुलिस कल रात करीब 10 बजे हरिद्वार पहुंची थी. अपराधियों में से एक ने गोली चला दी जिससे कर्मियों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक फरार हो गया है।

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने अपना बयान साझा किया जिसमें लिखा है: "हरियाणा पुलिस ने हरिद्वार पुलिस को उनके आने की सूचना नहीं दी थी। उन्होंने चारों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लापरवाही के कारण, एक बदमाश ने अचानक पिस्तौल निकाल ली और गोली चला दी, जिससे पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।'

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत और अंचल अधिकारी अभय प्रताप सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे। एसएसपी रावत ने भी अधीक्षक को आदेश दिया है। पुलिस कमलेश उपाध्याय ने घटना की जांच की। फरार अपराधी की तलाश में हरिद्वार पुलिस ने सीमा पर नाकाबंदी कर रात भर अभियान चलाया. आगे की जांच की जा रही है।

पाकिस्तान में सिख डॉक्टर सतनाम सिंह की क्लिनिक में घुसकर हत्या, आरोपी फरार

करीना कपूर के नाम से कार खरीदने वाले बदमाश को लेकर हुए ये बड़े खुलासे

'दूसरे धर्म की लड़की लाओ, पैसा और मज़ा दोनों मिलेगा..', लव जिहाद की तालीम देने वाला मौलवी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -