करीना कपूर के नाम से कार खरीदने वाले बदमाश को लेकर हुए ये बड़े खुलासे

केरल में इन दिनों एक चतुर ठग की गिरफ्तारी सुर्ख़ियों में है। पुलिस तहकीकात में खुलासा हुआ है कि 54 वर्षीय मोनसन मवुंकल ने पिछले कई वर्षो में फर्जी एंटीक आइटम का म्यूजियम बनाकर 10 करोड़ से ज्यादा रुपए की ठगी की है। स्वयंभू एंटीक डीलर मोनसन अपने संग्रहालय में टीपू सुल्तान का सिंहासन, जीसस द्वारा उपयोग किए गए कपड़े, पैगंबर मोहम्मद साहब द्वारा उपयोग किए गए प्याले जैसे दुर्लभ एंटीक आइटम होने का दावा करता था। बाकायदा उसने अपने घरों में इन फेक एंटीक चीजों का संग्रहालय बना रखा था।

वही इतना ही नहीं, उसका http://monsonmavunkal.com नाम का पोर्टल भी है, जिसमें उसने इन सभी फेक आइटम की फोटोज लगाई हैं। इस पोर्टल में उसने बहुत प्रभावशाली फोटोज लगा रखी हैं, जिससे देखने वाला धोखे में आ जाए। पोर्टल में पोर्टफोलियो जैसी उसके कई तस्वीर उपस्थित हैं, जिनमें उसने स्वयं को एक्टिंग एन्थुसियास्ट मतलब एक्टिंग का शौकीन बताया है। सभी फोटोज इसी पोर्टल से उठाई गई हैं। उसकी दो कंपनियां भी हैं- कलिंगा कल्यान फाउंडेशन एवं कॉस्मॉस ग्रुप। इन पर क्लिक करने पर पोर्टल अंडर मेनटेनेंस का मैसेज आया।

वही मोनसन ने एक्ट्रेस करीना कपूर के नाम से महंगी पोर्शे कार भी क्रय की थी। विशेष अपराध शाखा की तहकीकात में सभी कलाकृतियां फर्जी पाई गई हैं। शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को कहा कि इन प्रदर्शनियों के झांसे में आकर उन्होंने दस्तावेज देखे बगैर कर्ज दिया। इन दस्तावेज में एक DRDO का फेक पत्र भी था। इस पत्र में लिखा था कि मोनसन के समीप करोड़ों रुपए का केमिकल है, जो रॉकेट को लॉन्च करने में उपयोग होता है।

'दूसरे धर्म की लड़की लाओ, पैसा और मज़ा दोनों मिलेगा..', लव जिहाद की तालीम देने वाला मौलवी गिरफ्तार

अंडरगारमेंट्स चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ ग्राम प्रधान

प्रेमी ने किया प्रेमिका का क़त्ल, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर डस्टबिन में फेंका

Most Popular

- Sponsored Advert -