नेताओं की नजरबंदी पर आज बुलाई नेकां ने बैठक
नेताओं की नजरबंदी पर आज बुलाई नेकां ने बैठक
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में नेताओं की नजरबंदी पर सरकार द्वारा न्यायालय में दर्ज जवाब से नाराज राष्ट्रिय कांफ्रेंस ने वीरवार को पार्टी नेताओं की एक बैठक बुलाई है. जिसमें आगे की योजना निर्धारित की जाएगी.

वही पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला की तरफ से वीरवार शाम 5 बजे बुलाई गई बैठक में पार्टी के सीनियर नेताओं अली मोहम्मद सागर, अब्दुल रहीम राथर, मोहम्मद शफी उरी सहित कई अन्य नेताओं को निमंत्रित किया है. 5 अगस्त 2019 के पश्चात् यह प्रथम अवसर है, जब पोलिटिकल नेताओं की बैठक होगी. ध्यान हो कि सरकार ने उच्च न्यायालय में जवाब दर्ज किया था कि पार्टी का कोई नेता नजरबंद नहीं है. इसी के साथ कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के दो कर्मचारियों, 23 सीआरपीएफ जवानों, दो पुलिसकर्मियों, एसएमजीएस अस्पताल जम्मू के एक डाक्टर, एक फार्मासिस्ट, राजभवन जम्मू से एक माली समेत जम्मू कश्मीर में बुधवार को 708 कोरोना के नए संक्रमित मामले सामने आए. इसमें जम्मू संभाग से 102 और कश्मीर से 606 मामले शामिल हैं. इसके साथ प्रदेश में संक्रमित मामलों का आंकड़ा 30034 पहुंच गया है. इसमें 6965 सक्रिय मामलों में जम्मू संभाग से 1491 और कश्मीर से 5474 मामले हैं. इस बीच पिछले चौबीस घंटे में कश्मीर में 11 और लोगों ने कोरोना संक्रमण से पीड़ित होकर दम तोड़ दिया. प्रदेश में अब तक 573 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें कश्मीर से ही 531 मामले शामिल हैं.

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ''इस वजह से बना राष्ट्रपति''

मेघालय के 19वें राज्यपाल बने सत्यपाल मलिक, मुख्य न्यायाधीश के सामने ली शपथ

अमेरिका में उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए चुनी गई कमला हैरिससचिन पायलट बना सकते है राजस्थान कांग्रेस में दबदबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -