इंटरनेट पर वायरल हुआ नयनतारा का पुराना वीडियो, देखकर हैरान हुए फैंस
इंटरनेट पर वायरल हुआ नयनतारा का पुराना वीडियो, देखकर हैरान हुए फैंस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत कि मशहूर अभिनेत्री नयनतारा ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म की रिलीज के बाद से नयनतारा किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। वही अब नयनतारा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कम लोग जानते हैं कि नयनतारा फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले एक टेलीविज़न शो होस्ट किया करती थीं।

जवान को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के बीच नयनतारा का यह थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खबरें पड़ती नजर आ पड़ रही हैं। मालूम हो कि सिल्वर स्क्रीन पर ब्रेक मिलने और फिर तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में हिट होने से पहले नयनतारा टेलीविज़न इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। नयनतारा Chamayam नाम का एक शो होस्ट करती थीं जिसमें दर्शकों को फैशन एवं ब्यूटी से जुड़े टिप्स दिए जाते थे।

बता दे कि वर्ष 2003 में नयनतारा ने मलयालम फिल्म Manassinakkare के माध्यम से फिल्म जगत में अपना पहला कदम रखा था। वर्ष 2005 में आई फिल्म Ayya के माध्यम से उन्होंने तमिल फिल्मों में डेब्यू किया और वर्ष 2006 में आई फिल्म Lakshmi के माध्यम से तेलुगू फिल्मों में भी एंट्री मार ली। अब वर्ष 2023 में हिंदी फिल्मों में शुरुआत करने के बाद नयनतारा लगभग पूरे देश पर छाने की तैयारी कर चुकी हैं। नयनतारा के इस थ्रोबैक वीडियो में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा- पहचानना मुश्किल है। एक प्रशंसक ने कमेंट किया- इन कुछ वर्षों में वह पूरी तरह बदल गई है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'कैटरीना कैफ राक्षस है...', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

मुस्लिम बहुल इलाके में गणेश विसर्जन जुलुस पर 'तेज़ाब' से हमला, 3 लोग झुलसे, पुलिस के हाथ खाली !

विवेक अग्निहोत्री ने की बॉलीवुड की इस अदाकारा की तारीफ, बोले- 'मैं उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -