Share:
विवेक अग्निहोत्री ने की बॉलीवुड की इस अदाकारा की तारीफ, बोले- 'मैं उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकता'
विवेक अग्निहोत्री ने की बॉलीवुड की इस अदाकारा की तारीफ, बोले- 'मैं उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकता'

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मनिर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर हाल ही में रिलीज हुई है। विवेक इस फिल्म का जमकर जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब तक उन्होंने इन प्रमोशन में कई ऐसे बयान दिए हैं जो जमकर वायरल हो रहे हैं। बता दे कि विवेक उन स्टार्स में से एक हैं जो किसी के भी बारे में कोई भी कमेंट करने से नहीं रुकते हैं। अब हाल ही में विवेक ने आलिया भट्ट को लेकर कमेंट किया जो बहुत ख़बरों में है। दरअसल, विवेक ने आलिया की प्रशंसा की है तथा उन्हें अपने परिवार का सदस्य बताया है।

अपने एक इंटरव्यू में विवेक में चर्चा करते हुए स्वयं को आलिया भट्ट का प्रशंसक बताया। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है आलिया मेरे परिवार का हिस्सा हैं और मैं हमेशा उनके काम को पसंद करता हूं। मुझे अच्छा लगता है जैसे वह एक मैच्योर एक्टर के तौर पर ग्रो कर रही हैं तथा जिस प्रकार वह पब्लिक में स्वयं को प्रेजेंट करती हैं। जब भी कभी कोई डिस्कशन होता है तो मैं आलिया के बारे में कुछ भी नेगेटिव नहीं सुन सकता। आलिया एक परफेक्ट उदाहरण हैं जैसे एक एक्टर को मैच्योर होना चाहिए।'

विवेक ने अल्लू अर्जुन की भी प्रशंसा की। हाल ही में अल्लू को बेस्ट एक्टर मेल के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। वहीं आलिया को फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला। कृति सेनन को भी फिल्म मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड प्राप्त हुआ। विवेक ने कृति की भी प्रशंसा की। उन्होने कहा, मेरी पत्नी पल्लवरी और मैंने मिमि देखी थी तथा मुझे कृति की एक मैच्योर और कॉम्पटेटिव परफॉर्मेंस नजर आई। फिल्म द वैक्सीन वॉर की बात करें तो ये फिल्म इंडियन साइंटिस्ट्स पर आधारित है जिन्होंने दिन रात एक करके कोरोना महामारी में वैक्सीन बनाए। विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी और राइमा सेन अहम किरदार में हैं।

शादी का वीडियो शेयर कर राघव चड्ढा ने लुटाया परिणीति चोपड़ा पर प्यार, बोले- 'सोचा नहीं था ऐसा तोहफा मिलेगा...'

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पीएम मोदी, 'परिवर्तन महासंकल्प' रैली को करेंगे संबोधित

'महिला आरक्षण के नाम पर अब लिपस्टिक और बॉब कट वाली महिलाएं पहुंचेंगी संसद', RJD नेता ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -