Share:
'कैटरीना कैफ राक्षस है...', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?
'कैटरीना कैफ राक्षस है...', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को प्रशंसक साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। शादी के बाद से दोनों कई बार एक-दूसरे को लेकर बात कर चुके हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने कैटरीना के डिसिप्लिन नेचर के बारे में चर्चा की। विक्की ने बताया कि उन दोनों में वह घर पर बहुत आलसी हैं जबकि कैटरीना काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि विक्की ने यह भी स्पष्ट किया कि इस कारण दोनों में कोई दिक्कत नहीं आती है। इसके अलावा विक्की ने कैटरीना को मॉन्स्टर यानी कि राक्षस तक कहा।

विक्की ने आगे कहा, 'यदि मैं काम नहीं कर रहा हूं और मैं घर पर हूं तो मैं बहुत आलसी हो जाता हूं। जब हम दोनों घर पर होते हैं और चिल करते हैं और हमें काम पर नहीं जाना होता। तब हम दोनों आलसी हो जाते हैं। ये बहुत खूबसूरत है न दो आलसी लोगों का साथ में पार्टी करना। किन्तु यदि वह डिसिप्लिन मोड में हैं तो तब वह मॉन्स्टर बन जाती हैं।' विक्की से पूछा गया कि कैटरीना की कौनसी ऐसी आदत है जिसे वह बर्दाश्त कर रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि कैटरीना अपने खाने और कपड़ों को लेकर बहुत चूजी हैं। उन्होंने कहा, कुछ मैटर में वह बहुत चूजी हैं। जब बात उनके खाने की या कपड़ों की आती है। कभी-कभी वह कपड़ों को लेकर थोड़ा कम सोचती भी हैं, मगर उनका एक टेस्ट है। मुझे उनकी हर चीज पसंद है। मैं एक इंटरव्यू के लिए उनकी कोई चीज बर्दाश्त नहीं कर रहा हूं।

हाल ही में कैटरीना के फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए हैं तो इस पर विक्की ने कहा, अब उन्हें और अच्छे से जानने के बाद मैं बहुत इंस्पायर होता हूं। अब मैं उन्हें एक इंसान के तौर पर जानता हूं तथा वह रियल में एक फाइटर हैं, खास तौर पर तब चीजें उनके फेवर में नहीं थीं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैंने ये जाना है कि जैसी वह हैं तथा जो उन्होंने 20 वर्षों में अचीव किया है वो बेहतरीन है। जहां से वह आईं और यहां रहकर स्टार बनना बेहतरीन है।

शादी का वीडियो शेयर कर राघव चड्ढा ने लुटाया परिणीति चोपड़ा पर प्यार, बोले- 'सोचा नहीं था ऐसा तोहफा मिलेगा...'

बेटी का हाथ पकड़कर घूमने निकली ऐश्वर्या राय, इरिटेट हुई आराध्या

कभी अपनी खूबसूरती से कई दिलों पर राज करती थी ये एक्ट्रेस, अब एक्टिंग छोड़ कहां है गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -