विग्नेश शिवन और आर माधवन ने अपनी लेडीलव के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें
विग्नेश शिवन और आर माधवन ने अपनी लेडीलव के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें
Share:

फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने अपनी लेडीलव नयनतारा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। क्यूट कपल की मनमोहक तस्वीर प्रशंसकों को पसंद आ रही है। कॉलीवुड की जोड़ी ने हमेशा साबित किया है कि वे परफेक्ट हैं। नयनतारा और विग्नेश को नानम राउडी धवन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया और तब से विघ्तेश सोशल मीडिया पर नयनतारा से अपना प्यार व्यक्त कर रहे है। प्यार के दिन को मनाने के लिए, उन्होंने अपने साथी को हार्दिक शुभकामनाएँ दी। 

वही इस तस्वीर में, युगल पारंपरिक पोशाक में तेजस्वी लग रहा है और खुशी के साथ मुस्कुरा रहा है। इस तस्वीर में, नयनतारा हमेशा की तरह पीले रंग की पारंपरिक साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं और विग्नेश शिवन का हाथ पकड़े हुए हैं, जो शर्ट और मुंडू खेल रहे हैं।

पिछले साल एक इंटरव्यू में विग्नेश ने उनकी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि शादी को लेकर अफवाहें समय-समय पर आती रहती हैं। हम दोनों को प्राप्त करने के लिए पेशेवर लक्ष्य है। हम उससे पहले शादी के बारे में नहीं सोच सकते। इसके अलावा, हम जिस तरह से चीजें हैं, अभी से खुश हैं।

वहीं दूसरी ओर आर माधवन ने हाल ही में अपनी लेडीलव सरिता के साथ एक थ्रोबैक रोमांटिक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया,  "when my eyes smile with all my heart." 

बंगाली ब्यूटी मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी जबरदस्त तस्वीर

नुसरत जहान ने शेयर की शेयर की खूबसूरत तस्वीर

आखिर क्यों 'दृश्यम-2' की रिलीज को लेकर भड़के केरल फिल्म चैंबर अध्यक्ष?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -