आखिर क्यों 'दृश्यम-2' की रिलीज को लेकर भड़के केरल फिल्म चैंबर अध्यक्ष?
आखिर क्यों 'दृश्यम-2' की रिलीज को लेकर भड़के केरल फिल्म चैंबर अध्यक्ष?
Share:

कोच्चि: सुपरस्टार मोहनलाल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दृश्यम-2' की रिलीज के लिए अभी कुछ ही दिन बचे हैं, केरल फिल्म चैंबर ने इस कदम पर अपना गुस्सा जाहिर किया है क्योंकि यह फिल्म थिएटर मालिकों के लिए विनाशकारी साबित हो सकता है। चैंबर अध्यक्ष विजयकुमार ने मीडिया से कहा कि सिनेमाघरों के प्रति अभिनेताओं की नैतिक जिम्मेदारी है। 

विजयकुमार ने कहा, यह फिल्म सिनेमाघरों की है जिन्होंने उन सभी को अपने वर्तमान स्तर तक ऊंचा किया और इसलिए यह सिर्फ मोहनलाल अकेले नहीं है, सभी सितारों की नैतिक जिम्मेदारी है क्योंकि उन सभी ने फिल्म सिनेमाघरों से सब कुछ हासिल किया। 'दृश्यम-2' क्राइम थ्रिलर 'दृश्यम' की अगली कड़ी है जो 2013 में रिलीज हुई थी और इंडस्ट्री में सर्वकालिक ग्रॉसर में से एक निकली। मोहनलाल ने खुद अपने ट्विटर हैंडल में कहा है कि यह अमेजन प्राइम पर 19 फरवरी को रिलीज होगी।

विजयकुमार ने कहा कि वे किसी विशेष 'अभिनेता' के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन फिल्म थिएटरों के लिए बोल रहे हैं, क्योंकि यह अपने आप में एक उद्योग है, जो विभिन्न कारणों से जमीन खो रहा है और इन सभी सिनेमाघरों से जुड़े लोगों को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। "यह फिल्म एक थिएटर रिलीज के रूप में पंजीकृत थी," विजयकुमार को याद दिलाया।

Shocking !! साउथ सुपरस्टार प्रभास पर हैं करोड़ों रुपयों का कर्ज, जानिए कैसे?

अल्लू अर्जुन ने दी राणा दग्गुबाती को मात, फैंस हो जाएंगे दीवाने

बेटी के जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -