नुसरत जहान ने शेयर की शेयर की खूबसूरत तस्वीर
नुसरत जहान ने शेयर की शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपनी शानदार तस्वीरों से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। नुसरत जहान एक बंगाली अभिनेत्री हैं और शत्रु, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, जुल्फिकार और असुर जैसी फिल्मों की स्टार हैं। वह 2019 में राजनीति में शामिल हुईं और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बशीरहाट से चुनाव लड़ा। जब भी वह कोई फोटो शेयर करती है तो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। अब, अभिनेत्री ने सोमवार को कूचबिहार की अपनी यात्रा से तस्वीरें साझा कीं। बंगाली अभिनेत्री ने सर्किट हाउस के सामने चार तस्वीरें साझा कीं। बंगाली सुंदरी कूच बिहार में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाने वाली है, जिसे वह सर्किट हाउस में जाना चाहती है।

फोटो में नुसरत विंटर कैजुअल्स में नजर आ सकती हैं। स्मार्ट जैकेट और ट्रैक पैंट दान करते हुए, नुसरत ने सर्किट हाउस के बाहर लॉन में एक कप चाय का आनंद लिया। उसने अपने बालों को एक पोनीटेल में बाँधा और एक जोड़ी शेड्स पहने।  नुसरत ने सिर्फ सांवली त्वचा और कुछ लिप बाम में बिना मेकअप के लुक चुना। वह फ्लैटों की एक जोड़ी के साथ अपनी पोशाक को गोल कर लेती है। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया "और जहां वह खड़ी थी, वह टाल खड़ा था। #morningvibes #riseandshine #goodmorningworld।"

नुसरत के प्रशंसकों ने तस्वीरों को पसंद किया और टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोटिकॉन्स पोस्ट किए। "सुंदर" और "भव्य" कुछ ऐसे शब्द थे जिनका उपयोग सोशल मीडिया उपयोगकर्ता नुसरत का वर्णन करने के लिए करते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यदि पति-पत्नी के बीच हो रहे है झगड़े तो अपनाएं ये उपाय, मिलेगा बहुत लाभ

बेंगलुरु में एक पार्टी के बाद 103 लोग हुए कोरोना संक्रमित

बीएमडब्ल्यू X3 xDrive30i SportX इस कीमत पर भारत में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -